main page

Omg! ऐसी थी सिल्क स्मिता की कंट्रोवर्शियल लाइफ, रहस्यमय हालत में मिली थीं मरी हुई

Updated 23 September, 2016 01:13:04 PM

फिल्मी दुनिया की सबसे कंट्रोवर्शियल एक्ट्रैसेस में से एक सिल्क स्मिता की 23 सितंबर को यानी की आज डेथ

नई दिल्ली: फिल्मी दुनिया की सबसे कंट्रोवर्शियल एक्ट्रैसेस में से एक सिल्क स्मिता की 23 सितंबर को यानी की आज डेथ एनिवर्सरी है। सिल्क स्मिता साउथ की फिल्मों की बेहद बोल्ड एक्ट्रैस थीं। अपने बेहद बोल्ड किरदारों की वजह से उन्हें सॉफ्ट पोर्न एक्ट्रैस भी कहा जाता था। 


बचपन से ही एक्ट्रैस बनना चाहती थी


सिल्क का जन्म 2 दिसंबर 1960 को आंध्र प्रदेश के एल्लुरू में एक गरीब परिवार में हुआ था। उनका असली नाम विजयलक्ष्मी वडलापति था। सिल्क को बचपन से ही फिल्में बहुत लुभाती थीं।


जबरदस्ती की शादी


बड़े होते ही उनके हाथ पीले कर दिए गए मगर वहां भी सिल्क की जिंदगी जहन्नुम से कम नहीं थी। जबरदस्ती की गई शादी से सिल्क खुश नहीं थीं, वहीं ससुराल वालों ने भी उनका जीना मुश्किल कर रखा था।


जब चला सिल्क का जादू


सांवला रंग और नशीले नैनों की मल्लिका विजयलक्ष्मी की आंखों में यहीं से ग्लैमर के आसमान पर सितारे की तरह चमकने के सपने पलने शुरू हो गए। वह प्रोड्यूसर्स से दोस्ती करने लगीं। दोस्ती और उसका जज्बा रंग लाया। 


10 साल में 500 फिल्में


उत्तेजक स्मिता ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री को अपने जादू से हिलाकर रख दिया था। सिल्क की बढ़ती डिमांड को देखकर हर फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर की यह मांग होने लगी कि फिल्म में अगर सिल्क का आइटम नंबर नहीं होगा तो वह फिल्म नहीं खरीदेंगे इसलिए हर निर्माता-निर्देशक सिल्क को कम से कम एक गाने में मजबूर हो गया। इसी वजह से उन्होंने अपने दस साल के फ़िल्मी करियर में लगभग पांच सौ फिल्में कर डाली थीं।


पंखे से झूलती मिली थी लाश

23 सितंबर, 1996 को सिल्क स्मिता की लाश उनके ही घर में पंखे से झूलती पाई गई। 

:

silk smithacontroversiallife

loading...