main page

सलमान-सोनम की अंतरंग तस्वीरें आई सामने, जरा डाले एक नजर

Updated 06 October, 2015 12:14:27 PM

बॉलीवुड स्टार सलमान खान और सोनम कपूर की कुछ बहुत ही हॉट और अंतरंग तस्वीरें सामने आई है। ये तस्वीरें एक फोटोशूट के लिए करवाई गई हैं। दोनोें ने काफी हॉट पोज दिए हैं।

मुंबई: बॉलीवुड स्टार सलमान खान और सोनम कपूर की कुछ बहुत ही हॉट और अंतरंग तस्वीरें सामने आई है। ये तस्वीरें एक फोटोशूट के लिए करवाई गई हैं। दोनोें ने काफी हॉट पोज दिए हैं।

इस फोटोशूट में सलमान और सोनम शादी के जबरदस्त लुक में बाजार ब्राइड्स के कवर पेज पर नज़र आए। दोनों शादी के जोड़े में बेहद ही शानदार दिख रहे हैं। सलमान को इससे पहले आपने ऐसे अवतार में नहीं देखा होगा। मैगजीन के कवर पर लिखा है। 'सलमान और सोनम सिंगल हैं और दोनों जल्द ही प्यार में प्यार में पड़ने को तैयार हैं।' 

सूरज बड़जात्या की फिल्म 'प्रेम रत्न धन पायो' में रोमांस करते हुए नज़र आयेंगे। इस पारिवारिक फिल्म में दोनों शादी के जोड़े में भी दिखेंगे। लेकिन देखिए आगे दोनों की कुछ और चुनिंदा तस्वीरें-फिल्म दीवाली के एक दिन बाद यानी 12 नवंबर को रिलीज होगी.फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म को राजश्री प्रोडक्शन ने बनाया है. सलमान पूर्व में इस प्रोडक्शन के साथ 'हम आपके हैं कौन..!' और 'हम साथ-साथ हैं' फिल्म कर चुके हैं।

:

sonam kapoorsalman khanHarpers Bazaar magazinephotoshoot

loading...