main page

अपने बोल्ड बिकनी लुक से हॉलीवुड एक्ट्रैस को सनी लियोन देगी टक्कर, देखें हॉट तस्वीरें

Updated 27 November, 2015 04:37:11 PM

बी-टाउन की हॉट बेब्स एक सनी लियोन की अपकमिंग फिल्म ‘मस्तीज़ादे’ काफी रिलीज में काफी डिले हो गई हैं। लेकिन एक नया बज सामने आया है। निर्माताओं ने फिल्म का नई फोटो जारी की है।

नई दिल्ली : बी-टाउन की हॉट बेब्स एक सनी लियोन की अपकमिंग फिल्म ‘मस्तीज़ादे’ काफी रिलीज में काफी डिले हो गई हैं। लेकिन एक नया बज सामने आया है। निर्माताओं ने फिल्म का नई फोटो जारी की है। इसमें सनी पूलसाइड में नियोन बिकनी में बैठी दिखाई दे रही हैं।

फिल्म में सनी डबल रोल में नज़र आएंगी- लैला और लिली के किरदारों में। बताया जा रहा है कि लैला के किरदार के लिए सनी का फिल्म में जो लुक है वो हॉलिवुड स्टार किम कार्दाशियन से इन्स्पायर्ड है।

सनी के स्टाइलिस्ट हितेश कापोपारा का कहना है- लैला के लुक के लिए हमने किन कार्दाशियन से प्रेरणा ली है। इसलि बॉडी से चिपकी ड्रेसेज़ की ज़रूरत थी, जिन्हें अधिकतर लॉस एंजिलेस के स्टोर्स से खरीदा गया।

रिपोर्ट के मुताबिक कापोपारा ने कहा कि फिल्म के एक गाने में सनी गोल्डन ड्रेस भी दिखाई देंगी। इस ड्रेस का वज़न 15 किलो था। सेक्स कॉमेडी ‘मस्तीज़ादे’ में सनी के तुषार कपूर और वीर दास मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। मिलाप झावेरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सनी ने इतनी बार बिकनी पहनी है कि उन्होंने निर्देशक के बर्थडे पर प्रैंक भी किया। सनी ने मिलाप को ऐसी टीशर्ट भेजी जिस पर बिकनी बनी हुई थी।

 
:

Sunny LeoneMastizaadenew look

loading...