main page

नई फिल्म के लिए स्वरा भास्कर कम करेंगी वजन

Updated 27 July, 2016 09:45:00 AM

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कहा है उनकी आगामी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के निर्माताआें ने उन्हें इस फिल्म का किरदार निभाने के लिए अपना वजन कुछ किलोग्राम कम करने के लिए कहा है।

मुंबई: अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कहा है उनकी आगामी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के निर्माताआें ने उन्हें इस फिल्म का किरदार निभाने के लिए अपना वजन कुछ किलोग्राम कम करने के लिए कहा है।   इस फिल्म का निर्माण रिया कपूर और एकता कपूर कर रही है और इस फिल्म को सोनम कपूर और करीना कपूर समेत सभी महिला कलाकार हैं।   

एशिया सोसायटी के तीसरे संस्करण ‘न्यू वॉइसेस फैलोशिप फार स्क्रीन राइट्र्स ’ कार्यक्रम में स्वरा ने पत्रकारों को बताया ,’ ‘‘हम सितंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। हम इसके लिए तैयारी कर रहे हैं। मुझे अपना वजन कम करने के लिए कहा गया है। तो मैं कठिन परिश्रम और प्रयास कर रही हूं । 

28 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा , इसकी कहानी काफी प्रेरणादायक है । यह मजेदार फिल्म है इसमें कई महिला कलाकार हैं। जरूरी नहीं है महिला प्रधान फिल्मों में हमेश रोना धोना , अबला नारी और उसके संघर्षों का ही चित्रण किया जाए । यह जरूरी नहीं है । ’’  उन्होंने कहा , ’ महिलायें भी मजाक करती हैं , हसंती हैं , वो नृत्य करती है ्र पार्टी करती हैं । हमने भी यह सब किया है। यह फिल्म आज की शहरी महिला और उसके वास्तविक समस्याआें पर आधारित है।’ 

उल्लेखनीय है 35 वर्षीय अभिनेत्री करीना कपूर को अपने पति सैफ अली खान से पहला बच्चा होने वाला है। स्वरा ने कहा है कि उनकी टीम ‘उड़ता पंजाब’ की अभिनेत्री का पूरा ख्याल रखेंगी।  इस फिल्म में अभिनेत्री शिखा तलसानिया भी काम कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन’ खूबसूरत’ फिल्म के निर्देशक शशांक घोष करेंगे। 

:

lose weightswara bhaskarveere di wedding

loading...