main page

pics: इन पॉलीवुड हीरोइन ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार

Updated 14 June, 2016 12:52:47 PM

आज हम आपको 10 ऐसी एक्ट्रैस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने हुस्न के जलवों से पंजाबी फिल्मों की पहचान ही बदल दी है।

मुंबई: आज हम आपको 10 ऐसी एक्ट्रैस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने हुस्न के जलवों से पंजाबी फिल्मों की पहचान ही बदल दी है। इन एक्ट्रैस को किसी बॅालीवुड की टॅाप एक्ट्रैस से कम नहीं आका जाना चाहिए। इनकी फिल्मों की फीस भले ही दीपिका, प्रियंका, कैटरीना से कम हो लेकिन पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में इनका वही रुतबा वही है जो बॅालीवुड में दीपिका, प्रियंका से भी ज्यादा है। 

बता दें कि सिंगिंग से लेकर डांस, एक्टिंग हर जगह इन हीरोइनों का जलवा कायम है।अाज हम अापको बताते है इन सभी पॉलीवुड की खूबसूरत और हॅाट एक्ट्रैस के बारें में ...
 
एक्ट्रैस सुरवीन चावला तब और ज्यादा चर्चा में आईं थी जब उन्होंने फिल्म बोल्ड 'हेट स्टोरी-2' में उन्होंने काफी बोल्ड सीन किए थे। फिल्म का गाना 'आज फिर तुम पे प्यार आया है' में उन्होंने अपना काफी बोल्ड और हॅाट सीन अंदाज देखने को मिला। सुरवीन ने पंजाबी फिल्मों में भी सफल एक्ट्रैस हैं। डिस्को सिंह, सिंह वर्सेज कौर, लकी दि् अनलकी स्टोरी जैसी सुपरहिट पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।
 
फिल्म इंडस्ट्री में इस वक्त सबसे हॅाट एक्ट्रैस मानी जाती हैं सारा ग्रुपाल। इस मॅाडल एक्ट्रैस ने बहुत जल्द ही पंजाबी सिनेमा में अपनी एक अच्छी पहचान बना ली। सारा का लगभग हर गाना हिट होता है, और हर गाने के साथ-साथ इनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही है।
 
द्रष्टि सहारन पंजाबी फिल्मों की मल्टीटैलेंटेड एक्ट्रैस है। वह बेहतरीन पंजाबी गायिका भी हैं। उन्होंने इंडियन आइडल के फानल तक का सफर तय किया कर चुकीं है। पंजाबी फिल्मों से अपने कैरियर की शुरूआत करने वाली द्रष्टि को लाइम लाइट टी.वी. शो 'सड्डा हक' से मिली।
 
फिल्म देव डी' की पारो के हॅाट अवतार को कौन नहीं जानता। माही गिल पंजाबी फिल्मों की सुपरहिट हीरोइन तो हैं ही साथ में ही बॅालीवुड में भी कई महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। माही की तुलना लोग बॅालीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रैस तब्बू से करते हैं। हिक्क नाल, चक दे फड्डे जैसी पंजाबी फिल्मों में काम किया है।
 
मैंडी टखर पंजाबी फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। टखर अपनी उम्दा एक्टिंग के लिए काफी तारीफ बटोर चुकी हैं। मैंडी ने इश्क गरारी, तू मेरा बाई में तेरा बाई, शडी बखरी है शान और मिर्जा, द् अनटोल्ड स्टोरी जैसी बेहतरीन पंजाबी फिल्मों में उम्दा एक्टिंग कर काफी तालियां बटोरी हैं।
 
मॅाडल एक्ट्रैस हिमांशी खुराना पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का चर्चित चेहरा हैं। हिमांशी ने युवा गायक हार्डी संधू का गाने 'सोच' में भी काम किया है जिसे लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया।वह पंजाबी फिल्म 'सड्डा हक' में दिखनाई दी थी। 
 
एक्ट्रैस विशाखा ठाकुर ने अपना कैरियर मॅाडलिंग के साथ शुरू किया था। विशाखा ने कई पंजाबी फिल्में और गानों में काम किया है। अपने कठिन परिश्रम ने उन्हें ग्रीन सिटी चंडीगढ़ की सबसे चर्चित मॅाडलों में सुमार कर दिया। 

 

:

Punjabi heroinesSurveen ChawlaSara GurpalBold and HotBold avatar

loading...