main page

मुंबई एयरपोर्ट पर प्रियंका के अलावा कई अौर सितारें भी हुए कैमरे में कैद

Updated 29 May, 2016 12:29:04 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' और टी.वी शो 'क्वांटिको' की शूटिंग से लौटीं से वापिस मुंबई लौटी है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' और टी.वी शो 'क्वांटिको' की शूटिंग से लौटीं से वापिस मुंबई लौटी है। इसी दौरान प्रियंका को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। फैन्स ने उनका मुंबई एयरपोर्ट खुले दिल से स्वागत किया। प्रियंका वाइट कलर की हूडी में बेहद कूल अंदाज में नजर अाई।

प्रियंका चोपड़ा के अलावा एेसे बहुत से सितारें है जिन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया। एयरपोर्ट स्पॉट किए गए एक्ट्रैसेस मेंं एक्ट्रैस श्रद्धा कपूर , कटरीना कैफ , अभिनेता अमिताभ बच्चन अौर कई सितारें शामिल है। जैसे...

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को हाल ही में मुबंई में एक इवेंट में अपनी आने वाली फिल्म 'तीन' का म्यूजिक लॉन्च किया। अमिताभ बच्चन और म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी कुछ इस तरह साथ नजर अाए। 

एक्ट्रैस श्रद्धा कपूर एयरपोर्ट पर ऑरेंज कलर की टॉप और डेनिम्स में खूबसूरत अंदाज में नजर अाई। वह जल्द ही फिल्म 'ओके जानू' में नजर अाने वाली है।

फिल्म 'जग्गा जासूस' की शूटिंग से लौटीं कटरीना कैफ भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई। कहा जा रहा है कि वह फिल्म 'जग्गा जासूस' की शूटिंग कर के मोरक्को से वापिस अाई है। 

 इसी तरह एक्टर आदित्य रॉय कपूर हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर ग्रे कलर की शर्ट और डेनिम जींस पहने नजर आए।

:

Priyanka ChopraAmitabh BachchanBaywatchShraddha KapoorMumbai airport

loading...