main page

‘उड़ता पंजाब’ पर प्रतिबंध नहीं लगाया गया: अनुराग कश्यप

Updated 29 May, 2016 05:13:16 PM

फिल्मकार अनुराग कश्यप ने इस खबरों का खंडन किया है कि उनकी आगामी फिल्म ‘‘उड़ता पंजाब’’ पर सेंसर बोर्ड ने प्रतिबंध लगा दिया है

मुंबई: फिल्मकार अनुराग कश्यप ने इस खबरों का खंडन किया है कि उनकी आगामी फिल्म ‘‘उड़ता पंजाब’’ पर सेंसर बोर्ड ने प्रतिबंध लगा दिया है, जो कि पंजाब में मादक पदार्थ की समस्या पर आधारित है।   

एेसी खबरें हैं कि शाहिद कपूर और करीना कपूर अभिनीत फिल्म को अत्यधिक गाली-गलौज एवं मादक पदार्थ इस्तेमाल के चलते सेंसर बोर्ड की मंजूरी नहीं मिल पायी है।  कश्यप ने कहा कि बोर्ड की निरीक्षण समिति ने निर्णय समीक्षा समिति को अग्रसारित कर दिया है और इसलिए फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की बात दूर-दूर तक नहीं है।   

उन्होंने कहा, ‘‘रिकार्ड के लिए, ‘उड़ता पंजाब’ प्रतिबंधित नहीं की गई है। निरीक्षण समिति ने निर्णय समीक्षा समिति को अग्रसारित कर दिया है और उचित प्रक्रिया जारी है। उचित प्रक्रिया में अपना समय लगता है इसलिए प्रतिबंध की अफवाह उड़ाने से परहेज करें। वर्तमान में इस विषय पर बोलने के लिए कुछ भी नहीं है।’’  फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है और इसमें आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ ने भी किरदार निभाया है। फिल्म 17 जून को रिलीज होनी है। 

 
:

udta punjabbainshahid kapooralia bhatt

loading...