main page

जब अपने से दोगुने उम्र के हीरो के सामने हीरोइनों को उतारने पड़ते हैं कपड़े

Updated 30 November, 2015 05:24:15 PM

फिल्मों में बोल्ड सीन शूट करना किसी भी हीरो-हीरोइन के लिए आसान नहीं होता। ये तब और भी मुश्किल हो जाता है जब दोनों में

मुंबई : फिल्मों में बोल्ड सीन शूट करना किसी भी हीरो-हीरोइन के लिए आसान नहीं होता। ये तब और भी मुश्किल हो जाता है जब दोनों में उम्र का फर्क बेहद ज्यादा हो। ऐसे में हीरो के लिए तो परेशानी की कोई बात नहीं होती लेकिन हीरोइन को कई बातों का डर सताता रहता है।

छोटी उम्र की हीरोइन और बड़े उम्र के हीरो का रोमांस फिल्मों में नईं चीज नहीं है। लेकिन जब ये रोमांस अंतरंग होने लगता है तो हीरोइनों के लिए कई तरह की मुश्किलें सामने आने लगती है। सबसे पहली बात तो ये कि हॉट सीन करना वो भी अपने से दोगुने उम्र के आदमी के साथ। जिससे कई बार तो आपकी बस जान-पहचान ही होती है। 

उपर से उनके दिमाग में ये बात चलता रहती है कि सामने एक ऐसा एक्टर है, जिसकी फिल्में वो बचपन में देखती रही हैं। इसलिए उस एक्टर को किस करना हीरोइन के लिए मुश्किल होता है।आमतौर पर हीरोइन बड़ी उम्र के हीरो के साथ झिझक भी महसूस करती हैं।

वहीं शूटिंग के दस मिनट पहले तक जिस हीरो को हीरोइन सर कह कह कह रही हो, जब उसी के साथ अंतरंग होना हो तो पिर मुश्किल होना लाजिमी है। लेकिन इस तरह के सीन में परेशानी हीरो ही नहीं, उसके साथ और भी कई लोग होते हैं। इस बारे में आमतौर पर हीरोइनों का यही कहना होता है कि वो शूटिंग के दौरान प्रोफेशनल होकर काम करती हैं। तभी शूटिंग कर पाती हैं।

:

Initmate SceneActressOld ActorFilms

loading...