main page

सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे तनुज और अक्षरा

Updated 14 May, 2016 04:35:22 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री रति अग्निहोत्री के पुत्र तनुज विरवानी और कमल हासन की पुत्री अक्षरा हासन की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगी।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री रति अग्निहोत्री के पुत्र तनुज विरवानी और कमल हासन की पुत्री अक्षरा हासन की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगी। कमल हासन और रति अग्निहोत्री ने वर्ष 1981 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म 'एक दूजे के लिए' काम किया था। अब दोनों सितारों के बच्चे साथ काम करने जा रहे हैं। तनुज और अक्षरा की जोड़ी लघु फिल्म 'सेट ऑफ ए वोमेन' में नजर आएंगी। फिल्म में तनुज ने अभिनय करने के साथ ही लेखन और निर्देशन भी किया है।

फिल्म में अक्षरा ने अकीरा का किरदार निभाया जो एक अनिश्चित भविष्य और धोखेबाज बायफ्रैंड के बीच फंस जाती है। फिल्म को लेकर उत्साहित नजर आ रहे तनुज ने कहा,"मुझे शॉट फिल्में बनाना पसंद है क्योंकि इसमें रचनात्मकता निखर कर सामने आती है। हांलाकि इस दौरान मैंने ब्रेक लिया। फिल्म में यह दिखाया गया है कि कैसे एक गलत रिश्ते में होने के बावजूद एक लड़की उसमें बने रहती है क्योंकि उसमें झूठे रिश्ते से बाहर निकलने की हिमत नहीं है। कैसे अचानक कोई इंसान हमारी जिंदगी में आता है कि ऐसे रिश्ते से निकलने के लिए एक राह दिखा जाता है।"

:

Rati AgnihotriTanuj VirwaniKamal hassanEk Duuje Ke Liye

loading...