FacebookTwitterg+Mail

'ए मिलियन थ्रेड्स' घर बैठें लें शॉपिंग का आनंद

12 October, 2013 05:31:59 PM

अमृतसर: आजकल ऑनलाइन शॉपिंग के तेजी से बढते प्रचलन के चलते अधिक से अधिक लोग ई-शॉपिंग कर रहे हैं। यह आसान है, किफायती है और समय बचाने वाला है। फैशनप्रेमी अब अपने घर से एक बटन की क्लिक पर अपने पसंदीदा परिधान और एक्सेसरीज़ खरीद सकते हैं।

मेट्रो सिटीज के बाद पंजाब में ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों की तादाद तेजी से बढ़ रही है। इस प्रचलन को देखते हुए दो युवा उद्यमियों आशना और सौरभ ने ‘‘ए मिलियन थ्रेड्स’’ की शुरूआत की है। यह फैशनेबल ई-स्टोर देश में और विश्व में कुछ सबसे प्रतिष्ठित हस्तियों के डिज़ाईनों का शानदार मिश्रण है, जो ऐसे फैशन प्रेमियों पर केन्द्रित हैं, जिन्हें आसान कीमत में चिक फैशन और ब्रान्डेड लेबल पसंद हैं।

ए मिलियन थ्रेड्स के बारे में जानकारी देते हुए चीफ क्रिएटिव ऑफिसर आशना मोदी  ने बताया, ‘‘ बाजार में अनूठी कीमतों में लक्जऱी आउटलेट की कमी है। इस कमी के कारण ए मिलियन थ्रेड का विचार सामने आया। इस ई स्टोर के द्वारा हम शानदार कीमतों में डिज़ाईनर लेबल पेश करने का लक्ष्य बना रहे हैं।’’ ए मिलियन थ्रेड्स के चीफ ऑपरेशंस ऑफिसर सौरभ अग्रवाल ने बताया, ‘‘यह न केवल लोगों के लिए ब्रांड्स की शॉपिंग का एक मंच है, बल्कि कुछ प्रतिभाषाली डिज़ाईनरों और अद्भुत ब्रांडों को अपने उत्पाद प्रदर्शित करने के लिए शानदार जगह है।

भारत का एकमात्र लक्जऱी ई-कॉमर्स पोर्टल, ए मिलियन थ्रेड्स जेजे वालया, राना गिल, पिया पाउरो, और दूसरे प्रसिद्ध डिज़ाईनर लेबल जैसे राजदीप रानावत, सिद्धार्थ टाईटलर, फाल्गुनी, एवं शेन पीकॉक, गौरव और रितिका के एक्सक्लुसिव क्रिएशन पेश करता है। ए मिलियन थ्रेड्स क्लचेस से ज्वेलरी तक की शानदार एसेसरीज़ की विशाल श्रृंखला भी पेश करता है।


ऑनलाइन शॉपिंगए मिलियन थ्रेड्सई शॉपिंग
loading...