main page

रिलीज हुआ '102 नॉट आउट' का टीजर

Updated 09 February, 2018 02:12:54 PM

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म ''102 नॉट आउट'' का टीजर रिलीज हो गया है। इसमें अमिताभ 102 वर्षीय व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं जबकि ऋषि कपूर बच्चन के 75 वर्षीय बेटे की भूमिका में हैं। इन एक्टर्स को बूढ़ा दिखाने के लिए प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल किया गया है। टीजर में अमिताभ कहते हैं मैं पुत्र को वृद्धाश्रम भेजने वाला दुनिया का पहला बाप बनूंगा। यह एक इमोशनल जर्नी है, जिसमें काफी फन मोमेंट्स भी आते हैं। अमिताभ और ऋषि एक-दूसरे के साथ डांस करते हुए भी नजर आते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म '102 नॉट आउट' का टीजर रिलीज हो गया है। इसमें अमिताभ 102 वर्षीय व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं जबकि ऋषि कपूर बच्चन के 75 वर्षीय बेटे की भूमिका में हैं। इन एक्टर्स को बूढ़ा दिखाने के लिए प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल किया गया है। टीजर में अमिताभ कहते हैं मैं पुत्र को वृद्धाश्रम भेजने वाला दुनिया का पहला बाप बनूंगा। यह एक इमोशनल जर्नी है, जिसमें काफी फन मोमेंट्स भी आते हैं। अमिताभ और ऋषि एक-दूसरे के साथ डांस करते हुए भी नजर आते हैं।

बता दें कि करीब 26 साल बाद अमिताभ और ऋषि की जोड़ी बड़े पर्दे पर दिखाई देगी। इसके पहले दोनों ने 'अजूबा', 'अमर अकबर एंथनी', 'कभी-कभी', 'कुली' और 'नसीब' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। फिल्म गुजराती राइटर-डायरेक्टर सौम्या जोशी के नाटक '102 नॉट आउट' पर बन रही है। दोनों पहली बार गुजराती किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी एक पिता और बेटे के बीच की लव स्टोरी को दिखाएगी। फिल्म के बारे में उमेश ने कहा था, 'मैंने असली नाटक को प्रोड्यूस किया था और मैं जानता था कि इसे एक अच्छे फिल्म में बदला जा सकता है। सौम्या ने फिल्म की कहानी बेहतरीन लिखी है।'

:

102 not outteaseramitabh bachchanRishi Kapoor

loading...