main page

2017 में रिलीज होने वाली बॉलीवुड की यह मूवीज, जिनका हो रहा बेसब्री से इंतजार

Updated 03 January, 2017 06:52:30 PM

साल 2016 बीत चुका है। नए साल की शुरुआत हो गई है। इस साल भी शाहरुख से लेकर ऋतिक रोशन तक...

मुंबई- साल 2016 बीत चुका है। नए साल की शुरुआत हो गई है। इस साल भी शाहरुख से लेकर ऋतिक रोशन तक कई बड़े सितारों की फिल्में रिलीज हो रही हैं। फिल्मों के लिहाज से साल 2016 दर्शकों के लिए शानदार रहा। अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ, करीना कपूर, सोनम कपूर, आलिया भट्ट समेत तमाम कलाकारों ने अपने फिल्मों के जरिए दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। पिछले साल की तरह इस साल भी तमाम बॉलीवुड स्टार्स की फिल्मों का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। तो चलिए आज आपको रू-ब-रू करवाते हैं 2017 में आने वाली फिल्मों से।

1. रंगून: विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘रंगून’ युद्ध पर आधारित है। फिल्म में सैफ अली खान, शाहिद कपूर और कंगना रनौत हैं मुख्य भूमिका में हैं।

2. रईस: अभिनेता शाहरुख खान की आने वाली फिल्म रईस का इंतजार फैंस पिछले साल से ही कर रहे हैं। जिसको लेकर लोगो में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। रईस 2016 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म 'सुल्तान' की वजह से इसका रिलीज डेट आगे कर दिया गया।

3. बाहुबली: द कनक्लूजन: साल 2017 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘बाहुबली: द कनक्लूजन’ है। बाहुबली देखने के बाद जिस सवाल का जवाब दर्शक पिछले साल से ही ढ़ूढ रहे हैं कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, इसका जवाब सिर्फ तीन लोगों को पता है और वो हैं अभिनेता प्रभाष, निर्देशक एस एस राजामौली और कहानीकार।

4. काबिल: सुपरस्टार ऋतिक रोशन की इसी महीने आने वाली फिल्म ‘काबिल’ है। ट्रेलर में ही यह जाहिर हो गया है कि फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री यामी गौतम दृष्टिहीन के किरदार में नज़र आएंगे।

5. जॉली एलएलबी 2: अभिनेता अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेडे फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' है। अक्षय फिल्म में वकील की भूमिका में नजर आएंगे।

6. सरकार 3: अभिनेता अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म ‘सरकार 3’ का डायरेक्शन रामगोपाल वर्मा कर रहे हैं। अमिताभ इससे पहले फिल्म के दोनों भागों में नजर आ चुके हैं।

:

2017 moviesRaeesJolly LLB 2Sarkar 3bahubalikabilamitabh bachchanAkshay KumarShahrukh Khansunny leone

loading...