main page

कंगना रनौत का 'मेंटल' अवतार आया सामने, सेट से लीक हुए 3 लुक्स

Updated 18 May, 2018 11:38:36 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी नई फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में फिल्म सेट से कंगना की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में कंगना रोड पर चलती हुई नजर आ रही हैं, जिनके चेहरे पर मुस्कुराहट है। उन्होंने एक ड्रेस पहन रखी है, जो कि कुछ-कुछ नाइट सूट जैसी लग रही है। दूसरी तस्वीर में कंगना ने एक बड़ी सी टी-शर्ट पहन रखी है और उसके नीचे उन्होंने अजीब सी स्कर्ट डाल रखी है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी नई फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में फिल्म सेट से कंगना की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में कंगना रोड पर चलती हुई नजर आ रही हैं, जिनके चेहरे पर मुस्कुराहट है।

Bollywood Tadka

उन्होंने एक ड्रेस पहन रखी है, जो कि कुछ-कुछ नाइट सूट जैसी लग रही है। दूसरी तस्वीर में कंगना ने एक बड़ी सी टी-शर्ट पहन रखी है और उसके नीचे उन्होंने अजीब सी स्कर्ट डाल रखी है।

Bollywood Tadka

अगर बात आखिरी तस्वीर की करें तो उसमें कंगना रनौत एक बड़ी सी टी-शर्ट पहने दिख रही हैं। ऐसा लगता है कि यह किसी लड़के की टी-शर्ट है। इन तस्वीरों को देखकर एक बात तो साफ है, फिल्म में कंगना काफी सारे स्टाइलिश लुक्स में दिखने वाली है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में कंगना रनौत के साथ राजकुमार राव भी मुख्य किरदार निभाते दिखेंगे। फिल्म को कनिका ढिल्लन ने लिखा है और इसे बालाजी मोशन पिक्चर्स के अंतर्गत बनाया जा रहा है। फिल्म को साल 2018 के अंत में रिलीज किया जाएगा। वहीं तेलुगु फिल्मकार प्रकाश, कंगना रनौत की इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। ‘मेंटल है क्या’ प्रकाश की पहली बॉलीवुड फिल्म होने वाली है।


 

:

kangana ranautmental hai kyaviral pictures

loading...