main page

जब प्राइवेट पार्ट पर एक शख्स ने लगाया हाथ, तब रेखा ने दिया था मुंहतोड़ जवाब

Updated 23 June, 2017 01:58:18 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस रेखा की लाइफ से जुड़े ऐसे कई किस्से हैं, जिनके बारे में ज्यादातर लोग नहीं जानते।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस रेखा की लाइफ से जुड़े ऐसे कई किस्से हैं, जिनके बारे में ज्यादातर लोग नहीं जानते। ऐसे ही एक किस्से का जिक्र एक फेमस मैगजीन में किया गया था। यह किस्सा तब का है जब रेखा सिर्फ 10 साल की थीं। दरअसल, उस वक्त रेखा के साथ एक अनजान शख्स ने छेड़छाड़ की थी। लेकिन ऐसा करने वाले शख्स को उन्होंने मुंहतोड़ जवाब दिया था।

Bollywood Tadka

सूत्रों के मुताबिक रेखा अपनी बहन और आया के साथ कोई फिल्म देखकर लौट रही थीं। उन्हें नींद भी आ रही थी। वहीं भीड़ में अचानक रेखा बहन और आया से बिछड़ गईं और चलते-चलते भूल से उन्होंने एक अजनबी शख्स की उंगली पकड़ ली। लेकिन अचानक उन्हें अहसास हुआ कि वह अजनबी उनकी छाती पर हाथ लगा रहा है। रेखा को समझने में देरी नहीं लगी कि उसके इरादे उन्हें लेकर ठीक नहीं हैं। उन्होंने जल्दी से हाथ छुड़ाया और उस शख्स के मुंह पर जबरदस्त थप्पड़ जड़ दिया। देखते ही देखते वहां भीड़ जमा हो गई और मौका मिलते ही वह शख्स वहां से फरार हो गया।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं, एक बार तो रेखा सिनेमा हॉल में फिल्म देख रही थीं तो पीछे बैठा एक लड़का बार-बार उनकी सीट को हिला रहा था। रेखा ने अपनी सीट बदल ली और लड़के के पीछे जाकर बैठ गईं। इसके बाद उन्होंने मुंह से च्विंगम निकाली और लड़के के बालों में लगा दी।

:

rekhaintresting facts

loading...