FacebookTwitterg+Mail

युवराज सिंह की एक्स भाभी ने करवाया फंकी हेयरकट, रियल लाइफ में हैं काफी ग्लैमरस

aakanksha sharma turns with new hairstyle
06 September, 2017 02:58:35 PM

मुंबई: 'बिग बॉस-10' की कंटेस्टेंट और क्रिकेटर युवराज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा सुर्खियों में रहना पंसद करती है तभी तो अपनी तस्वीरों को शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने अपना फंकी हेयरकट कराया है जिसकी कुछ फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

 शो में काफी सिंपल नजर आईं आकांक्षा रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं। वो अक्सर अपने इंस्टा पर ग्लैमरस फोटोज के साथ किस और सैक्स जैसे मुद्दों पर पोस्ट करती रहती हैं। बता दें, अब वो पति से दूर गुड़गांव में अपने पेरेंट्स के साथ रहती हैं। वे पार्टी की शौकीन हैं। उन्होंने स्मोकिंग करते हुए कई फोटोज और वीडियो भी पोस्ट किए हैं। उनकी गर्दन में कर्मा का टैटू भी बना हुआ है। 

PunjabKesari

बता दें आकांक्षा की शादी 27 फरवरी, 2014 को युवराज के भाई जोरावर से हुई थी और 30 अप्रैल 2015 को इस कपल ने तलाक की अर्जी दे दी थी। 'बिग बॉस' में अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करते वक्त आकांक्षा काफी इमोशनल हो गई थीं। उन्होंने युवराज की फैमिली को लेकर भी कई सीक्रेट खुलासे किए थे। 

PunjabKesari

आकांक्षा ने पति से अलग होने की वजह अपनी सास और जोरावर की मां शबनम को बताया था। उनका कहना था कि वो अपनी सास के बुरे एटीट्यूड से इतनी ज्यादा परेशान थीं कि उन्हें घर छोड़ने का फैसला करना पड़ा।
PunjabKesari


Aakanksha Sharma new hairstyle Yuvraj Singh
loading...