main page

श्रीदेवी की मौत के बाद आमिर खान ने खोला राज, कहा ‘उनके साथ फोटोशूट कराने से पहले...

Updated 14 March, 2018 11:06:50 AM

बॉलीवुड की सुपरस्टार श्रीदेवी के अचानक हुए निधन से पूरे विश्व में शौक की लहर दौड़ गई थी। आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी श्रीदेवी की अदाकारी के कायल थे। श्रीदेवी की इन्हीं चाहने वालों की लिस्ट में आमिर खान भी शामिल हैं।

मुंबई: बॉलीवुड की सुपरस्टार श्रीदेवी के अचानक हुए निधन से पूरे विश्व में शौक की लहर दौड़ गई थी। आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी श्रीदेवी की अदाकारी के कायल थे। श्रीदेवी की इन्हीं चाहने वालों की लिस्ट में आमिर खान भी शामिल हैं।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो जब आमिर को श्रीदेवी की मृत्यु की खबर मिली तो वो चौंक गए और उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखकर अपने दर्द को बयां किया। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि जब उन्हें अपने करियर की शुरूआत में श्रीदेवी के साथ एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराने का मौका मिला तो वो काफी उत्साहित हो गए थे।

Bollywood Tadka

उत्साहित होने के साथ-साथ उनके मन में काफी डर भी था। आमिर ने बताया कि ‘मैं श्रीदेवी जी का बहुत बड़ा फैन हूं। वो मेरी सबसे पसंदीदा अदाकारा थीं। मैंने बोनी को यह बताया था कि जब मैं इंडस्ट्री में नया था तो मुझे श्रीदेवी के साथ एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराने का मौका मिला था। मैं उस समय बहुत डर गया था। मैं जानता था कि जब मैं श्रीदेवी के सामने जाऊंगा तो वो तुरंत ही पहचान जाएंगी कि यह लड़का मुझसे मोहब्बत करता है।

Bollywood Tadka

:

aamir khansridevi deathunknown factsphotoshoot

loading...