main page

आमिर खान ने किया भावुक आग्रह, मदद के लिए मांगा साथ

Updated 10 April, 2018 07:59:37 PM

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने पानी फाउंडेशन के लिए सभी को श्रमदान करने के लिए प्रोत्साहित किया है। पानी फाउंडेशन की शुरुवात 2016 में हुई थी और तब से, आमिर जहां भी जाते है वहां के लोगों ने न सिर्फ पहल की सराहना की है बल्कि फाउंडेशन के काम में अपना सहयोग देने की इच्छा भी जताई है। इसलिए, अब आमिर खान ने...

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने पानी फाउंडेशन के लिए सभी को श्रमदान करने के लिए प्रोत्साहित किया है। पानी फाउंडेशन की शुरुवात 2016 में हुई थी और तब से, आमिर जहां भी जाते है वहां के लोगों ने न सिर्फ पहल की सराहना की है बल्कि फाउंडेशन के काम में अपना सहयोग देने की इच्छा भी जताई है। इसलिए, अब आमिर खान ने एक घोषणा कर दी है कि भारत के किसी भी हिस्से से लोग जो तैयार हैं, वे एक विशेष विंडो में नींव के लिए काम करने में स्वयंसेवक और पहले से तय योगदान दे सकते हैं। अब जब हर कोई इसमे अपना योगदान दे सकता है, ऐसे में आमिर अधिक से अधिक लोगों को इस पहल के लिए प्रोत्साहित कर रहे है ताकि महाराष्ट्र को पानी की समस्या से मुक्त राष्ट्र बनाया जा सके।


दरअसल आमिर ने सोमवार को अपने ट्विटर पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें वह एक बड़े मैदान में पेड़ के नीचे बैठे नजर आ रहे हैं और दर्शकों से आसान से सवाल पूछ रहे हैं। जैसे, पिछली बार आपने कब मिट्टी की सोंधी महक को महसूस किया था? पिछली बार कब आपने घूमते हुए मंद-मंद बहती ठंडी हवा का आनंद लिया था? पिछली बार आपने कब शहर से दूर गांव में रहने वाले किसी शख्स की ओर दोस्ती का हाथ बढ़ाया था?

अपने इस मैजेस के जरिए आमिर ने पानी फाउंडेशन की तरफ से लोगों को महाराष्ट्र को सूखा मुक्त बनाने की पहल में शामिल होने के लिए और 'जलमित्र' बनकर इसमें योगदान देने की अपील की। 

:

aamir khanpaani foundationmaharashtra draughtbollywood

loading...