main page

रिलीज से पहले आमिर खान ने किया सैफ की फिल्म 'कालाकांडी' का रिव्यू, जानिए क्या कहा

Updated 11 January, 2018 02:15:30 PM

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की फिल्म ''कालाकांडी'' 12 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। रिलीज से पहले एक्टर आमिर खान ने फिल्म में सैफ के अभिनय की प्रशंसा की है और कहा है कि फिल्म में सैफ अली खान का प्रदर्शन उत्कृष्ट है। आमिर ने गुरुवार को फिल्म के पहले प्रीमियर में शिरकत की और उसके बाद ट्विटर पर फिल्म की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, "कालाकांडी उन बहुत ही मजेदार फिल्मों में से एक है, जो मैने काफी समय बाद देखी है। ''डेली बेली'' की पटकथा पढ़ने के बाद से मैं इतना नहीं हंसा था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की फिल्म 'कालाकांडी' 12 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। रिलीज से पहले एक्टर आमिर खान ने फिल्म में सैफ के अभिनय की प्रशंसा की है और कहा है कि फिल्म में सैफ अली खान का प्रदर्शन उत्कृष्ट है। आमिर ने गुरुवार को फिल्म के पहले प्रीमियर में शिरकत की और उसके बाद ट्विटर पर फिल्म की प्रशंसा की।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा, "कालाकांडी उन बहुत ही मजेदार फिल्मों में से एक है, जो मैने काफी समय बाद देखी है। 'डेली बेली' की पटकथा पढ़ने के बाद से मैं इतना नहीं हंसा था। मुझे फिल्म के सभी कलाकारों का प्रदर्शन अच्छा लगा। सैफ का प्रदर्शन उत्कृष्ट है।शानदार डेब्यू अक्षत (निर्देशक)। आप पर गर्व है। इसे देखना न भूलें, यह कल रिलीज हो रही है।"


बता दें कि रोहित खट्टर और अशी दुआ 'कालाकांडी' के सह-निर्माता हैं। इस फिल्म में कुणाल रॉय कपूर, सोभिता धुलिपला और दीपक डोबरियाल भी हैं।
 

:

aamir khansaif ali khankaalakandi

loading...