FacebookTwitterg+Mail

Video: चीन में आमिर की इस फिल्म ने 2 दिन में कमाए 100 करोड़ रुपए

21 January, 2018 08:37:37 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर कहर मचा दिया है। जायरा वसीम और आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन में दो दिन में इतने करोड़ रु. की कमाई कर ली है जितनी ये भारत में अपने लाइफटाइम में भी नहीं कर सकी है। फिल्म की भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ग्रॉस 83 करोड़ रु. की कमाई की थी। लेकिन फिल्म ने चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर दो दिन में 108.64 करोड़ रु. की कमाई कर ली है।

 

फिल्म में जायरा वसीम है जो एक 16 साल की लड़की का किरदार निभा रही हैं। सीक्रेट सुपरस्टार छोटे शहर की ऐसी लड़की की कहानी है जो अपने सपनों को पूरा करना चाहती है। वो दुनिया की मशहूर गायिका बनना चाहती है। लेकिन निश्चित तौर पर उसकी यह यात्रा आसान नहीं होती। उसके लिए खुद पिता रास्ते की रुकावट बनते हैं। लेकिन इसके बावजूद जायरा घबराती नहीं है और अपनी पहचान छुपाकर और चेहरे पर हिजाब पहनकर यूट्यूब पर गाने अपलोड करती है।

 

शनिवार यानी 20 जनवरी को 1.1 करोड़ डॉलर की कमाई की। फिल्म ने दो दिन में 1.69 करोड़ डॉलर (108.64 करोड़ रु.) की कमाई कर ली है। फिल्म ने चीन में दो दिन में इतना कमा लिया है कि फिल्म का भारत का लाइफटाइम कलेक्शन 83 करोड़ रु. पीछे छूट गया है।


AAMIR KHAN Secret Superstar china box office 100 crore 2 days bollywood
loading...