main page

'दंगल' गर्ल के सपोर्ट में आए आमिर खान, ट्रोलर्स को दिए करारे जवाब

Updated 17 January, 2017 03:15:46 PM

फिल्म ''दंगल'' में गीता फोगाट का रोल प्ले करने वाली कश्मीर की एक्ट्रैस जायरा वसीम ने सोमवार को फेसबुक पर माफीनामा पोस्ट किया था। हालांकि इसे कुछ ही घंटे बाद हटा भी दिया था।

मुंबई: फिल्म 'दंगल' में गीता फोगाट का रोल प्ले करने वाली कश्मीर की एक्ट्रैस जायरा वसीम ने सोमवार को फेसबुक पर माफीनामा पोस्ट किया था। हालांकि इसे कुछ ही घंटे बाद हटा भी दिया था। दरअसल जायरा शनिवार को जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की थी। इसके बाद कुछ लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया था।  

आखिरकार आमिर खान ने भी अपनी इस ऑन स्क्रीन बेटी के सपोर्ट में एक लम्बा पोस्ट लिख दिया है। इस पोस्ट में आमिर खान ने बताया है कहा है कि, ‘ज़ायरा मैं तुम्हें बताना चाहता हूं कि हम सब तुम्हारे साथ हैं। तुम जैसी बच्ची न केवल भारत के बच्चों के लिए बल्कि विदेशों में रहने वाले बच्चों के लिए भी एक रोल मॉडल हो। यहां तक कि तुम मेरे लिए भी एक रोल मॉडल हो।’

आपको बता दें कि हाल में ही ज़ायरा शेख ने कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबी मुफ्ती से मुलाकात की थी जिन्होंने ज़ायरा को एक रोल बताया था। उसके बाद सोशल मीडिया पर ज़ायरा को लेकर ट्रोल शुरु हो गया, कई लोगों ने उन्हें धमकी तक दे डाली थी। जिसके बाद व्यथित होकर ज़ायरा ने फेसबुक पर एक माफीनामा लिखा था। उसमें ज़ायरा ने कहा था कि प्लीज कोई भी मुझे अपना रोल मॉडल न बनाये। आपको यहां बता दें कि ज़ायरा अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट से वो पोस्ट हटा चुकी हैं।

:

aamir khantweetzaira wasim

loading...