main page

बर्थडे के दिन तैमूर के साथ कार में बैठे नजर आए आमिर खान

Updated 14 March, 2018 02:53:42 PM

बॉलीवुड एक्टर अामीर खान आज 53 साल के हो गएे हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें अलग-अलग अंदाज में विश कर रहे है। अामीर की एक फोटो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें आमिर तैमूर के साथ नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर ''दिलवाले शाहरुख़'' नाम के एक पेज ने फोटो शेयर किया हैं। इस फोटो में आमिर खान और त

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अामीर खान आज 53 साल के हो गएे हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें अलग-अलग अंदाज में विश कर रहे है। अामीर की एक फोटो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें आमिर तैमूर के साथ नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर 'दिलवाले शाहरुख़' नाम के एक पेज ने फोटो शेयर किया हैं। इस फोटो में आमिर खान और तैमूर मिनी कार में साथ में बैठे नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा हैं कि- 'आमिर खान अपना 53वा जन्मदिन अपने बेस्टफ्रेंड तैमूर अली खान के साथ सैलिब्रेट कर रहे हैं।' इस फोटो पर सोशल मीडिया यूज़र्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और आमिर को जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं।

आपको बता दे ये फेक तस्वीर हैं। कुछ दिनों पहले तैमूर की एक तस्वीर वायरल हो रही थी जिसमे वो अपनी छोटी बहन इनाया के साथ मिनी कार में बैठे नजर आ रहे थे। उस तस्वीर को ही फोटोशॉप करके इनाया की जगह पर आमिर का चेहरा लगा दिया हैं।
 

:

aamir khansocial mediataimur ali khan

loading...