main page

माता-पिता को छोड़ ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ रवाना हुए अभिषेक, ऑस्ट्रेलिया में होगा जश्न

Updated 02 February, 2018 12:09:35 PM

बॉलीवुड में बच्‍चन परिवार में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कभी ऐश्‍वर्या और अभिषेक के जलसा छोड़ नए घर में शिफ्ट होने की तो कभी अपने ननद श्‍वेता नंदन से ऐश्‍वर्या की अनबन

मुंबई: बॉलीवुड में बच्‍चन परिवार में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कभी ऐश्‍वर्या और अभिषेक के जलसा छोड़ नए घर में शिफ्ट होने की तो कभी अपने ननद श्‍वेता नंदन से ऐश्‍वर्या की अनबन, जिसकी खबरें लगातार मीडिया में आ रही हैं। 

 इसी बीच 5 फरवरी को अमिताभ बच्‍चन के इकलौते बेटे अभिषेक बच्‍चन का जन्‍मदिन है जिसे हर साल पूरा परिवार मिलकर सेलिब्रेट करता है लेकिन इस बार लगता है कि ऐसा संभव नहीं हो पाएगा। 

Bollywood Tadka

इस बार अमिताभ और जया अपने बेटे अभिषेक बच्चन के बर्थडे में शामिल नहीं होंगे। जिसकी तस्वीरें बी सामने आ गई है। अभि-ऐश अपनी बोटी के साथ एयरपोर्ट से रवाना हो गए हैं। तीनों के साथ परिवार का कोई भी और सदस्य नहीं दिखा।

Bollywood Tadka

जी हां, ये सुनकर शायद आपको यकीन न आ रहा हो लेकिन ये सच है। खबर की मानें तो अभिषेक इस बार अपना बर्थडे ऑस्ट्रेलिया में मनाएंगे। उनके साथ पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या तो ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं लेकिन उनके माता पिता यानि की अमिताभ और जया बच्चन नहीं जा रहे।

:

abhishek bachchanAishwarya Rai BachchanAustralia

loading...