main page

पेरेंट्स के साथ रहने पर यूजर ने अभिषेक को किया ट्रोल, करारा जवाब देकर की बोलती बंद

Updated 18 April, 2018 04:18:25 PM

बॉलीवुड स्टार्स का सोशल साइट पर ट्रोल होना आम बात हो गई है। हाल ही में अभिषेक बच्चन को एक एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए ट्वीट किया- अपनी लाइफ को लेकर बुरा फील मत कीजिए, याद करो अभिषेक बच्चन अब भी अपने पेरेंट्स के साथ ही रहते हैं। जिस पर अभिषेक ने ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए कहा कि हां मैं अपने पेरेंट्स के साथ रहता हूं और यह मेरी लिए गर्व की बात है कि मुझे उनके साथ रहने का मौका मिल रहा है। अभिषेक ने लिखा- पेरेंट्स के साथ रहना मेरे लिए सबसे प्राउडेस्ट मोमेंट है। कभी आप लोग भी आजमाकर देखिए, अप

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स का सोशल साइट पर ट्रोल होना आम बात हो गई है। हाल ही में अभिषेक बच्चन को एक एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए ट्वीट किया- अपनी लाइफ को लेकर बुरा फील मत कीजिए, याद करो अभिषेक बच्चन अब भी अपने पेरेंट्स के साथ ही रहते हैं।

Bollywood Tadka

जिस पर अभिषेक ने ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए कहा कि हां मैं अपने पेरेंट्स के साथ रहता हूं और यह मेरी लिए गर्व की बात है कि मुझे उनके साथ रहने का मौका मिल रहा है। अभिषेक ने लिखा- पेरेंट्स के साथ रहना मेरे लिए सबसे प्राउडेस्ट मोमेंट है। कभी आप लोग भी आजमाकर देखिए, अपने बारे में अच्छा महसूस करेंगे।

Bollywood Tadka

बता दें कि अभिषेक पत्नी और एक्ट्रैस ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ 'जलसा' में रहते हैं। दोनों की शादी 20 अप्रैल, 2007 को हुई थी। बीते कुछ समय पहले बच्चन परिवार की बेटी श्वेता और बहू एेशवर्या की बीच कुछ अनबन होने की बाते सामने आई थी जिसके बाद अभी मामला कुछ शांत हैं।

Bollywood Tadka

अभिषेक के फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो वह अपकमिंग फिल्म 'मनमर्जियां' में दिखेंगे। इसमें उनके साथ तापसी पन्नू काम कर रही हैं। अभिषेक आखिरी बार 2016 में आई फिल्म 'हाउसफुल 3' में नजर आए थे। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

abhishek bachchantrolledsocail mediaabhishekh bachchanjaya bachchanaishwarya rai bachchanAaradhya Bachchan

loading...