main page

अभिषेक बच्चन ने डायरैक्टर जेपी दत्ता को दिया धोखा, जानें वजह

Updated 24 September, 2017 04:45:21 PM

बॉलीवुड फिल्म बॉर्डर बनाने वाले जेपी दत्ता को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म बॉर्डर बनाने वाले जेपी दत्ता को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में अभिषेक बच्चन ने बिना बताए उनकी मोस्टअवेटेड फिल्म "पलटन" छोड़ दी है। बताया जा रहा है कि अभिषेक ने फिल्म यूनिट के शूटिंग के लिए लद्दाख रवाना होने से 24 घंटे पहले प्रोजैक्ट से वॉकआउट किया। अभिषेक ने फिल्म को शूटिंग से कुछ दिन पहले छोड़ने का फैसला किया।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो अभिषेक के इस फैसले के कारण उनको काफी मुश्किलों के सामने करना पड़ रहा है। जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि अभिषेक अब पलटन का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने अपनी निजी वजहों के चलते फिल्म छोड़ दी है। यह हमारे लिए शॉकिंग है क्योंकि टीम के लद्दाख जाने से 24 घंटे पहले यह सब हुआ है। हम पहले से ही पूरी कास्ट, क्रू और सेना को अधिकारियों के साथ लद्दाख मे मौजूद हैं। जल्द ही नए एक्टर के नाम का खुलासा करेंगे।


बता दें कि हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें सेना के अधिकारियों के नाम वाले बिल्ले टंगे नजर आए। कुछ दिन पहले अभिषेक ने खुद फिल्म करने की घोषणा की थी। फिल्म के डायरैक्टर जेपी दत्ता ने इसका फर्स्ट लुक भी जारी किया था। अभिषेक बच्चन ने जेपी दत्ता की फिल्म रिफ्यूजी से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था। साल 2000 की रिलीज फिल्म रिफ्यूजी में अभिषेक के साथ करीना कपूर भी थीं। इस फिल्म के बाद यह जोड़ी LoC करगिल और उमराव जान में नजर आई थी।


 

:

abhishek bachchanJP Duttapatlan

loading...