main page

अभिषेक बच्चन ने नव्या नवेली के जन्मदिन पर शेयर किया यह इमोशनल मैसेज

Updated 07 December, 2017 10:08:11 AM

महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नेवली आज(6 दिसंबर) को 20 साल की हो गई हैं। नव्या नवेली की इस साल सामने...

मुंबईः महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली आज(6 दिसंबर) को 20 साल की हो गई हैं। नव्या नवेली की इस साल सामने कई तस्वीरें इस बात की गवाह हैं कि जिन्हें देखकर ये यकीनन कहा जा सकता है कि‍ यही है अगली बॉलीवुड गर्ल।

 

नव्या नवेली की सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब वह भी बॉलीवुड रेडी सिलेब किड्स की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं।

 

लेकिन अभिषेक बच्चन ने भी एक तस्वीर शेयर की है जो कि काफी वायरल हो रही है। अभिषेक बच्चन ने उनके लिए एक भावुक करने वाला संदेश अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया। अपनी क्यूट भांजी के बचपन की एक तस्वीर शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा- तुम कब ऐसी से एक खूबसूरत महिला में बदल गईं? 

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

तुम कब इतनी बड़ी हो गईं कि मामू तुम्हें एयरपोर्ट पर पिक करने आते थे और आज तुम उन्हें पिक करने आती हो? तुम कब इतनी बड़ी हो गईं कि पहले तुम्हें गाना गाकर सुलाना पड़ता था और अब तुम मेरे साथ रात भर डांस करती हो।

 

अभिषेक ने अपने संदेश में लिखा- तुम कब इतनी बड़ी हो गईं कि पहले मैं तुम्हारे लिए शॉपिंग किया करता था और अब तुम मेरी आधिकारिक शॉपर हो? तुम कब इतनी बड़ी हो गईं कि अब मामू तुम्हें वैसे ट्रीट नहीं कर सकते जैसे बचपन में किसी ऊधमी बच्ची की तरह किया करते थे? कब? मेरी सबसे फेवरेट से मेरी भतीजी तक… मेरी नव्या तक… 20वां जन्मदिन मुबारक हो मेरी लिटिल लेडी। मामू तुमसे बहुत प्यार करते हैं। 

:

abhishek bachchanNavya Navelihappy buddayBirthday Partybollywood

loading...