main page

शाहरुख ने शेयर की अबराम की एेसी डांस VIDEO, देख आपको भी हो जाएगा प्यार

Updated 15 November, 2017 01:56:17 PM

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबरान सबके लाडले है। वह हमेशा ही पापा शाहरुख के साथ स्पॉट होते ही रहते है। एेसे ही कुछ देर पहले शाहरुख ने अपने सबसे छोटे बेटे अबराम का एक बेहद क्यूट वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। जिसमें अबराम खूब मस्ती के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबरान सबके लाडले है। वह हमेशा ही पापा शाहरुख के साथ स्पॉट होते ही रहते है। एेसे ही कुछ देर पहले शाहरुख ने अपने सबसे छोटे बेटे अबराम का एक बेहद क्यूट वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। जिसमें अबराम खूब मस्ती के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

बड़ी बात ये है कि शाहरुख ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'चिल्ड्रेन्स डे पर अबराम का ये मस्ती भरा डांस सुहाना और आर्यन के लिए है।' इस एक वीडियो के साथ ही शाहरुख ने अपने तीनों बच्चों को चिल्ड्रेन्स डे विश कर दिया।

Bollywood Tadka

हालांकि इससे पहले भी किंग खान ने चिल्ड्रेन्स डे पर खूब सारे बच्चों के साथ जमकर मस्ती की थी। बच्चे उनके साथ सेट पर चिल्ड्रेन्स डे मनाने पहुंचे थे।

Bollywood Tadka

अकसर ऐसा कहा जाता है कि तीनों बच्चों में शाहरुख सबसे ज्यादा प्यार अबराम से ही करते हैं। क्रिकेट स्टेडियम हो, एयरपोर्ट हो या इंस्टाग्राम हर जगह शाहरुख और अबराम की करीबियां जगजाहिर हैं।

 

A madly happily childly dance for Aryan & Suhana by lil AbRam on this day of kids.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

:

Sharukh khanAbRam

loading...