main page

VIDEO: एनुअल फंक्शन पर पापा शाहरुख के गाने पर जमकर नाचे लाडले बेटे अबराम

Updated 18 December, 2017 02:16:12 PM

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान हाल ही में अपने लक्की चार्म अबराम खान के स्कूल एनुअल फंक्शन में पहुंचे। दरअसल, ऐश्वर्या-अभिषेक की बेटी आराध्या बच्चन, आमिर खान के बेटे आजाद, ऋषिक रोशन के दोनों बेटे ऋहान और ऋदान समेत कई स्टार किड्स ने शनिवार को मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित एन

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान हाल ही में अपने लक्की चार्म अबराम खान के स्कूल एनुअल फंक्शन में पहुंचे।

Bollywood Tadka

दरअसल, ऐश्वर्या-अभिषेक की बेटी आराध्या बच्चन, आमिर खान के बेटे आजाद, ऋषिक रोशन के दोनों बेटे ऋहान और ऋदान समेत कई स्टार किड्स ने शनिवार को मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित एनुअल डे में हिस्सा लिया। परफॉर्मेंस दी, जिसे देखने उनके सेलेब्रिटी पेरेंट्स पहुंचे।

 

शाहरुख खान के फैनक्लब ने अबराम के स्टेज परफॉर्मेंस का क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें अबराम और उनके बाकी दोस्त तारा बने हैं और शाहरुख खान की फिल्म 'स्वदेश' के गाने ये तारा वो तारा.. पर थिरकते नजर आ रहे हैं। अबराम की यह डांस परफॉर्मेंस देखने उनके पिता शाहरुख खान, मां गौरी खान, भाई आर्यन खान और बहन सुहाना पहुंचीं थी। इन चारों के साथ स्टेडियम पर मौजूद लोगों ने अबराम का यह क्यूट डांस एन्जॉय किया। खासकर सुहाना और शाहरुख, अबराम के डांस परफॉर्मेंस के दौरान खुद भी थिरकते दिखाई दिए। 

Bollywood Tadka

बता दें कि मुंबई का धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल बॉलीवुड स्टार्स और अन्य सेलिब्रिटी के बच्चों की पहली पसंद है। सचिन तेंदुलकर से लेकर शाहरुख खान के बच्चे यहां पढ़ाई कर रहे हैं। शाहरुख के तीनों बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम इससे जुड़े हैं। श्रीदेवी की बेटियां, ऋतिक रोशन के दोनों बेटे, ऐश्वर्या की बेटी आराध्या, आमिर खान का बेटा आजाद खान समेत कई स्टार किड्स यहां पढ़ाई कर रहे हैं या कर चुके हैं। इस स्कूल की कमाल नीता अंबानी ने सम्भाली है।

<

:

Sharukh khanabram khandance videoviralAnnual FunctionDhirubhai Ambani

loading...