main page

महिला रोबोट को एक्टर विल स्मिथ ने किया किस, वायरल हुई तस्वीरें

Updated 11 April, 2018 04:40:54 PM

हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में 49 साल के स्मिथ दुनिया की सबसे फेमस ह्यूमनॉएड रोबो सोफिया को किस करने की कोशिश करते नजर आए। खास बात यह है कि स्मिथ ने खुद अपने फैंस के लिए ये वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है।

लंदन: हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में 49 साल के स्मिथ दुनिया की सबसे फेमस ह्यूमनॉएड रोबो सोफिया को किस करने की कोशिश करते नजर आए। खास बात यह है कि स्मिथ ने खुद अपने फैंस के लिए ये वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है। 

Bollywood Tadka

62 तरह के एक्प्रेशन देने वाली सोफिया को वीडियो में स्मिथ डेट पर ले जाते हैं। जब सोफिया को किस करने की कोशिश की तो वो एक्प्रेशन देते हुए कहती है 'क्या तुम मेरे दोस्त बन सकते हो'..?? इसके बाद स्मिथ को आंख भी मार देती है।

Bollywood Tadka

ह्यूमनॉएड रोबो सोफिया को अमेरिका के साइंटिस्ट डेविड हेंसन ने बनाया है। वह इंसान की तरह एक्शप्रेशन देती और अच्छे तरीके से बात भी कर सकती हैं।

Bollywood Tadka

यही नहीं सोफिया दुनिया की पहली ऐसी रोबो हैं जिसे सऊदी अरब की नागरिकता मिली हुई हैं। बता दें, विल स्मिथ 'इंडिपेंडेंस डे', 'मेन इन ब्लैक' और 'एनिमी ऑफ द स्टेट' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Bollywood Tadka

:

Will Smithrobotkiss

loading...