main page

देखें इंद्र कुमार को अतिंम विदाई देनें पहुंचे कौन कौन से सितारें

Updated 28 July, 2017 08:10:19 PM

कल आधी रात तकरीबन 12.30 बजे बॉलीवुड एक्टर इंदर कुमार का हार्ट अटैक पड़ने से नि‍धन हो...

मुंबईः कल आधी रात तकरीबन 12.30 बजे बॉलीवुड एक्टर इंदर कुमार का हार्ट अटैक पड़ने से नि‍धन हो गया। पिछले दो महीनों में  केंद्रीय मंत्री अनिल माधव दवे और फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री रीमा लागू का भी हार्ट अटैक से निधन हुआ था। इसी साल जनवरी में बॉलीवुड अभिनेता ओम पुरी का भी हार्ट अटैक से निधन हो गया था। उनके अंतिम विदाई पर कई सितारें पहुंचे। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka
बता दें एक्टर इंदर कुमार 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी', 'कहीं प्यार ना हो जाए', 'वॉन्टेड' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने 1996 में आयशा जुल्का के ओपोजिट 'मासूम' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। उन्होंने 20 से ज्यादा फिल्में की थी। कहा जाता है कि उनकी और सलमान खान की दोस्ती बहुत अच्छी थी।

Bollywood Tadka
वैसे बता दें कि इससे पहले भी कुछ स्टार्स का निधन हुआ है जो सलमान के को-स्टार थे। जैसा कि आपने देखा होगा कि एक-एक करके बॉलीवुड के कई स्टार इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं और अगर आप उस लिस्ट को देखेंगे तो आपको इनमे वो स्टार दिखेंगे जो सलमान खान के साथ अब तक काम कर चुके हैं। अगर हम इन स्टार्स की निधन की तारीख को देखें तो पिछले 7 महीने में सलमान के 4 को-स्टार का निधन हो गया है। 

Bollywood Tadka

:

Heart attackinder kumar deadbollywood

loading...