main page

कंदील ब्लूच के बाद एक आेर पाकिस्तानी हसीना की हुई हत्या, मर्डरर बोला- अब कभी नहीं नाच पाओगी

Updated 27 November, 2016 11:39:27 AM

पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रैस किस्मत बैग की गोली मरकर हत्या कर दी गई है।

मुंबई: पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रैस किस्मत बैग की गोली मरकर हत्या कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक अज्ञात शख्स लाहौर में उनके पैर, हाथ और पेट में 11 गोलियां मरकर भाग गया। पुलिस को संदेह है कि किस्मत के मर्डर के पीछे उनका कोई एस्ट्रेंज्ड लवर है। हालांकि, अभी तक किसी का नाम सामने नहीं आया है। 

आपको बता दें कि घटना वाली रात किस्मत एक शो से अपने घर लौट रही थीं। उनकी कार ड्राइवर चला रहा था। ड्राइवर को भी गोलियां लगी हैं और उसकी कंडीशन स्थिर बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, अटैक होने के बाद ड्राइवर किस्मत को लेकर अस्पताल पहुंचा। लेकिन तब तक ज्यादा खून बह जाने की वजह से किस्मत की मौत हो चुकी थी। पुलिस को दिए बयान में ड्राइवर ने कहा "एक अटैकर गोली मारने के दौरान कह रहा था कि किस्मत अब तुम कभी डांस नहीं कर पाओगी।" 

पुलिस ने यह भी बताया कि अटैकर्स पहले से ही थिएटर के बाहर इंतजार कर रहे थे। जैसे ही किस्मत अपनी कार से घर के लिए रवाना हुईं, तभी से एक कार और एक बाइक ने उनका पीछा किया।

पहले भी दो बार बनी टारगेट

पुलिस के मुताबिक, किस्मत को पहले भी दो बार टारगेट किया गया था। लेकिन तब वे बच गईं। शुरूआती जांच में पता चला है कि किस्मत फैसलाबाद के किसी इंडस्ट्रियलिस्ट के साथ रिलेशनशिप में थीं। इन्वेस्टीगेशन ऑफिसर असगर हुसैन का कहना है कि जल्दी ही इंडस्ट्रियलिस्ट और किस्मत के फैमिली मेम्बर्स को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। इस बात का खुलासा जल्दी ही हो जाएगा कि आखिर किस्मत का मर्डरर कौन है?

:

actressdiesshot11 times

loading...