main page

स्टोरी लीक करने के आरोप में एक्ट्रेस को किया शो से बाहर, अब बता डाले शो के डर्टी सीक्रेट्स

Updated 07 June, 2018 12:52:19 PM

हॉलीवुड मॉडल बेथ मोर्गन रियलिटी शो ''लव आईलैंड 2018'' में नजर आई थी। खबरों की मानें तो लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो ''कोरोनेशन स्ट्रीट'' की स्टोरी लाइन ट्विटर पर लीक करने के कारण बेथ को धक्के मारकर उनके शो से निकाला गया था। हालांकि बेथ कहती हैं कि उन्होंने कोई भी स्टोरीलाइन लीक नहीं की।

लंदन: हॉलीवुड मॉडल बेथ मोर्गन रियलिटी शो 'लव आईलैंड 2018' में नजर आई थी। खबरों की मानें तो लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो 'कोरोनेशन स्ट्रीट' की स्टोरी लाइन ट्विटर पर लीक करने के कारण बेथ को धक्के मारकर उनके शो से निकाला गया था।

 

Bollywood Tadka

 

हालांकि बेथ कहती हैं कि उन्होंने कोई भी स्टोरीलाइन लीक नहीं की। शो के प्रोड्यूसर्स का कहना था कि बेथ ने शो में अपने लुक जो फोटोज ऑनलाइन पोस्ट की थी, उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। उन्होंने फैंस को पहले ही हिंट दे दिया था। 

 

Bollywood Tadka


एक एजेंसी के जरिए बेथ को लव आइलैंड का ऑफर मिला था। बेथ अब जल्द ही टीवी पर बतौर एक्ट्रेस भी वापसी करेंगी। 22 वर्षीय ग्लैमर मॉडल बेथ हो सकता है कि बीबीसी ड्रामा ऐज बिफोर ब्यूटी में दिखाई दें।

 

 

Bollywood Tadka

 

बेशक बेथ का इंस्टाग्राम पेज वैरीफाइड नहीं है लेकिन उनके हॉट फोटोज के दीवानों की कमी नहीं हैं। बेथ ने इंस्टा पर बहुत ही कम तस्वीरें पोस्ट की हुईं लेकिन जितनी भी की हैं सभी एक से बढ़कर एक है। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 


 

:

leakstorybeth morgan

loading...