main page

Video: प्रियंका चोपड़ा चाहती हैं बहुत सारे बच्चे, लेकिन कैसे देखिए इस वीडियों में

Updated 01 February, 2018 07:00:00 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने खुलकर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों का जवाब दिया है। बता दें इससे पहले प्रियंका ने कभी भी मीडिया में अपने अफेयर की खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है, लेकिन एक इंटरनेशनल मैगजीन को हाल ​ही में दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने अपनी दिल की बात सामने रखी है और कहा कि वह बहु

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने खुलकर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों का जवाब दिया है। बता दें इससे पहले प्रियंका ने कभी भी मीडिया में अपने अफेयर की खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है, लेकिन एक इंटरनेशनल मैगजीन को हाल ​ही में दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने अपनी दिल की बात सामने रखी है और कहा कि वह बहुत सारे बच्चे चाहती है, लेकिन problem ये है कि ऐसा किसके साथ होगा ये वह भी नहीं जानती। साथ में उन्होंने ये भी बताया किवे काफी समय से सिंगल है। पार्टनर की बात करें तो प्रियंका ने कहा कि यदि उनका पार्टनर उनकी केयर नहीं कर सका और वह स्मार्ट नहीं है तो फिर ये मेल संम्भव नहीं हो सकेगा।

 

बता दें कि, प्रिंस हैरी और मार्केल जुलाई 2016 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। प्रियंका ने तो इस बात का खुलासा किया नहीं है कि वो इस रॉयल वेडिंग में जाएंगी या नहीं, लेकिन क्वांटिको स्टार के जाने की ख़बरें आ रही हैं। 

:

Priyanka choprakidsbollywood

loading...