FacebookTwitterg+Mail

10 एक्ट्रेसेस जिन्होंने खूबसूरत दिखने के चक्कर में बिगाड़ लिया चेहरा, दिखती है इतनी भयानक

actress who got spoiled in a competition to become beautiful
13 January, 2018 03:56:47 PM

मुबंई: बॉलीवुड एक्ट्रैसेस अपनी खूबसूरती को बरकरार करने के लिए कई नुस्के अपनाती हैं। बात अगर चेहरे की सुंदरता की हो तो वह अपेन चेहरे का खासकर बहुत ध्यान रखती हैं। वैसे बॉलीवुड में कई एेसी हसीनाएं जिनके पास नेचुरल ख़ूबसूरती होती है, लेकिन काफी सारी ऐसी भी हैं जो इसके लिए डॉक्टर्स का सहारा लेती हैं! जी हाँ, हम बात कर रहे हैं प्लास्टिक सर्जरी की। प्लास्टिक सर्जरी मेडिकल साइंस की वो नेमत है, जिसने करोड़ो लोगों का जीवन सुधारा तो है, लेकिन कुछ एक्ट्रेसेस के अच्छे खासे चेहरे को बिगाड़ भी दिया है! हॉलीवुड से बॉलीवुड तक, काफी ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो खूबसूरत दिखने के लिए ये सर्जरी करवाती हैं, कोई होठ की तो कोई नाक की. लेकिन काफी सारी ऐसी भी हैं जिन्होंने खूबसूरत दिखने के चक्कर में अपने चेहरे को खराब कर बैठी।  

PunjabKesari

1. राखी सावंत

बोल्डनेस की बात हो और भला राखी सावंत का नाम न आए। राखी ने टॉपलेस फोटोशूट के जरिए काफी लाइमलाइट अपने कब्जे में की। लेकिन इतनी हॉट दिखने वाली राखी ने भी सुंदर दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया लेकिन सुंदरता पाने की बजाय वह अपना चेहरा बिगाड़ बैठी। 

PunjabKesari
2. पामेला एंडरसन

हॉलीवुड एक्ट्रैस पामेला एंडरसन मशहूर हस्तियों में से एक है। पामेला हमेशा अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहती है। इन्होंने भी हॉट और बोल्ड दिखने के लिए अपने चेहरे की कई सर्जरी करवाई लेकिन अब उनका चेहरा काफी खराब और रुखा सा दिखता हैं। 

PunjabKesari

 3. लिंडसे लोहान

 हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री लिंडसे लोहान भी अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। लिंडसे ने भी सुंदर दिखने के चक्कर में चेहरे को खराब कर लिया। अब तस्वीरों में उनकी सर्जरी द्वारा साप निशान देखने को मिलते हैं। 

PunjabKesari

4. डोनाटेला वर्साची

हॉलीवुड टीवी स्टार और एक्ट्रैस डोनाटेला बेहद खूबसूरत और हॉट थी लेकिन जू से उन्होंने अपने चेहरे पर सर्जरियों का सहारा लिया वो काफी भयानक दिखने लगी हैं। वैसे उनका एेसा चेहरा देखकर काफी डर लगता हैं। 

PunjabKesari

5. जोसलिन वाइल्डस्टिन

मॉडल और एक्ट्रैस जोसलिन ने शुरु से ही सुंदर दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरियों का सहारा लिया जिसकी वजह से अब उनके चेहरे ने भी एक भयानक रुप ले लिया हैं। 

PunjabKesari

 6. किम कार्दर्शियन


रियालिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ करते रहती हैं। उनकी लुक और स्टाइल के लाखों लोग दीवाने हैं। लेकिन इस बात को कम ही लोग जानते होंगे कि फेमस हसीना किम की इस हॉटनेस और सुंदरता का राज प्लास्टिक सर्जरियां है। चाहे वह तस्वीरों में काफी सुंदर दिखती है लेकिन कभी ना कभी उनका अजीब लुक सामने आ ही जाता है। 

PunjabKesari

 7. कोएना मित्र

बॉलीवुड एक्ट्रैस कोइना मित्रा अपने चेहरे-मोहरे से ज्यादा खुश नहीं थीं। उसे और ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए कोएना ने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया और नाक की सर्जरी करवाई, लेकिन इस सर्जरी का उल्टा ही असर हुआ। उनका चेहरा और भी बदसूरत हो गया जिसकी वजह से उनके करियर पर काफी असर पड़ा।

PunjabKesari
8. फराह अब्राहम

रिएलिटी टेलीविजन शख्सियत फराह अब्राहम ने अपनी खूबसूरती के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया जिसकी वजह से उनको काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। उनका चेहरा भी काफी बिगड़ गया। उन्होंने अपने लिप्स की सर्जरी करवाई जिसकी वजह से उनके लिप्स की शेप इतनी खराब दिखने लगी कि वो काफी मोटे और भद्धे दिखने लगे। 

PunjabKesari
9. अनुष्का शर्मा

 बॉलीवुड एक्ट्रैस और क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को एेसे लगती था कि उनके लिप्स काफी मोटे थे। उन्होंने अपनी सुंदरता को बढ़ाने के लिए लिप्स की सर्जरी करवाई जिसके बाद उनकी लुक को लोगो ने ज्यादा पसद नहीं किया। इतनी ही नहीं वह तस्वीरों में काफी अजीब भी दिखने लगी। 

PunjabKesari
10. आयशा टाकिया

बॉलीवुड एक्ट्रैस आयशा टाकिया को उन बॉलीवुड एक्ट्रैसेस में गिना जाता है जिन्होंने सिलिकॉन इम्प्लांट कर अपने ब्रेस्ट साइज को बढ़ाया है। डेब्यू करने के कुछ टाइम बाद ही आयशा की ऐसी फोटोज सामने आई थीं जिसे लेकर कहा गया था कि उन्होंने सर्जरी के जरिए ब्रेस्ट साइज बढ़ाया है। लेकिन फिर कुछ देर पहले वह एक इवेंट में पहुंची थी। जहां उनके बदले लुक को देखकर ये खबरें तेज हो गई थीं कि उन्होंने लिप सर्जरी कराई है। 


rakhi sawant pamela anderson Lindsey lohan Kim Karscherian Koena Mitra Anushka Sharma Ayesha Takia surgery gone wrong
loading...