main page

पूजा बेदी से जरीना वहाब तक, मां की तरह ही इतनी हॉट है इन एक्ट्रैसेस की बेटियां

Updated 20 October, 2017 03:18:49 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस पूजा बेदी इन दिनों लाइमलाइट से काफी दूर हैं लेकिन उनकी बेटी आलिया काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड एंड ग्लैमरस फोटोज पोस्ट करती हैं। जिसे ये देखकर ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि वो अपनी मां पूजा की तरह ही स्टाइलिश हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस पूजा बेदी इन दिनों लाइमलाइट से काफी दूर हैं लेकिन उनकी बेटी आलिया काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड एंड ग्लैमरस फोटोज पोस्ट करती हैं। जिसे ये देखकर ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि वो अपनी मां पूजा की तरह ही स्टाइलिश हैं। पूजा की स्टाइलिश बेटी आलिया अक्सर इंस्टाग्राम पर दोस्तों के साथ पार्टीज और बिकिनी फोटोज पोस्ट करती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 3 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर हैं। एेसे ही ओर एक्ट्रैसेस की बेटियां है जो बेहद हॉट है। 

Bollywood Tadka

1. एक्ट्रैस भाग्यश्री भले ही लाइमलाइट से अब थोड़ा दूर रहती हैं लेकिन उनकी बेटी अवंतिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। लगभग 22 साल की अवंतिका इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं। लंदन के Cass बिजनेस स्कूल में पढ़ रहीं अवंतिका इस वक्त बिजनेस और मार्केटिंग की डिग्री ले रही हैं। 

Bollywood Tadka

2. एक्ट्रैस दीपशिखा नागपाल की बेटी विधिका की काफी ग्लैमरस हैं। हाल ही में विधिका ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं जिसमें वो काफी बोल्ड एंड ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। देखा जाए तो विधिका अपनी मां दीपशिखा की तरह ही काफी स्टाइलिश हैं।

Bollywood Tadka

3. पूनम ढिल्लन की बेटी पलोमा 21 साल की हैं। पमोला का जन्म 15 नवंबर, 1995 में हुआ था। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट वेकेशन, पार्टी और हॉलिडे फोटोज से भरा हुआ है।

Bollywood Tadka

4. टीवी एक्ट्रैस श्वेता तिवारी की बेटी लगभग 17 साल की हैं। पलक जल्द फिल्म 'Quickie' से डेब्यू कर सकती हैं। जिसमें उनके साथ 'तारे जमीन पर' फेम दर्शील सफारी भी नजर आएंगे। हाल ही में श्वेता ने डेब्यू की खबर को कन्फर्म करते हुए बताया कि फिलहाल एक फिल्म के लिए बात चल रही है। इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट जल्द ही किया जाएगा।

Bollywood Tadka

5. एक्ट्रैस जरीना की 28 साल की बेटी का नाम सना है जो कि एक्टर सूरज पंचोली की बड़ी बहन हैं। सना ने लॉस एंजिलिस से एक्टिंग की पढ़ाई है, लेकिन फिल्मों में काम करने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है। सना को 2007 में आई फिल्म 'शाकालाका बूम बूम' ऑफर हुई थीं। लेकिन सना फिल्म में खुद को एक्सपोज करने के लिए तैयार नहीं थी, इसलिए फिल्म कंगना रणावत के पास चली गई। इसके बाद भी उन्हें कुछ और फिल्मों के ऑफर मिले लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

:

bhagyashreeshweta tiwariPooja Bedi

loading...