main page

एक नंबर की ‘सिगरेटबाज़’ हैं ये एक्ट्रैस, स्मोकिंग न मिलने पर हो जाती हैं पागल

Updated 04 February, 2018 05:04:38 PM

बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार्स को कई बार नशे की हालत में देखा गया है। ऐसे कई मौके आये हैं जब इन एक्ट्रैस को स्मोकिंग करते कैमरे में कैद किया गया है। आज हम बात कर रहे हैं उन टीवी एक्ट्रेस की जो अक्सर कई बार स्मोकिंग करते देखी गई हैं। सीरिअल्स में एक सभ्य संस्कारी और सुशील बहु का रोल निभाने वाली ये एक्ट्रेस असल जिंदगी में बिल्कुल अलग हैं। इस पैकेज में हम आपको उन्हीं एक्ट्रैस से रुबरु करवाएंगे।

मुंबई: बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार्स को कई बार नशे की हालत में देखा गया है। ऐसे कई मौके आये हैं जब इन एक्ट्रैस को स्मोकिंग करते कैमरे में कैद किया गया है। आज हम बात कर रहे हैं उन टीवी एक्ट्रेस की जो अक्सर कई बार स्मोकिंग करते देखी गई हैं। सीरियलस में एक सभ्य संस्कारी और सुशील बहु का रोल निभाने वाली ये एक्ट्रेस असल जिंदगी में बिल्कुल अलग हैं। इस पैकेज में हम आपको उन्हीं एक्ट्रैस से रुबरु करवाएंगे।  

Bollywood Tadka

करिश्मा तन्ना

टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम कर चुकी करिश्मा को ‘सास भी कभी बहू थी’ नामक प्रसिद्ध धारावाहिक में ‘इरु’ में निभआए किरदार से खूब प्रसिद्धी मिली। करिश्मा एक गुजराती पारिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनका जन्म 21 दिसंबर 1984 को हुआ था। साथ ही करिश्मा ने फ्रेंड्स फॉरेवर में अभिनेता बॉबी देओल और अक्षय कुमार के साथ भी काम किया है।

Bollywood Tadka

अचिंत कौर

अचिंत कौर एक ऐसी टीवी अभिनेत्री हैं जो अपनी नकारात्मक भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध हैं। अंचित ने अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। एक सिख परिवार में जन्मीं अंचित एक टीवी स्टार हैं और कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। फिलहाल में वो जमाई राजा में एक मां की भूमिका निभा रही हैं।

Bollywood Tadka

सुमोना चक्रवर्ती

टीवी कॉमेडी शो में कपिल की वाइफ का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती को तो आप अच्छी तरह जानते होंगे। सुमोना ने फिल्म मान के साथ जब वो छठी कक्षा में थी अपना अभिनय करियर शुरू किया था। हालांकि, उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में इतनी ज्यादा सफलता नहीं मिली। हालांकि, वह छोटे स्क्रीन पर काफी फेमस हैं। 

Bollywood Tadka

सोनाली राउत

2010 में सोनाली किंगफिशर कैलेंडर गर्ल बनीं और कई पत्रिकाओं में उनकी तस्वीरें छपी। हालांकि, उनके कैरियर की शुरुआत अच्छी नहीं थी। लेकिन उन्होंने ऐसे विज्ञापनों में काम किया जिससे उन्हें अच्छी खासी सफलता मिली। सोनाली का फिल्मी करियर इतना आसान नहीं था क्योंकि उनके मॉडलिंग कैरियर की शानदार शुरुआत हुई। उनकी स्मोकिंग की लत के पीछे ये भी एक कारण माना जाता है।

Bollywood Tadka

सारा खान

टीवी धारावाहिक बिदाई में अपनी भूमिका के बाद सारा बेहद लोकप्रिय हो गईं। इसके अलावा, उन्होंने कई रियलिटी शो में भाग लिया है और कुछ की विजेता भी रही हैं। हालांकि, रियलिटी शो बिग बॉस से उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई। शो के तुरंत बाद सारा ने अपने को स्टार अली मर्चेंट से शादी की और शादी के एक साल बाद तलाक दे दिया।

Bollywood Tadka

सोनालिका जोशी

लोकप्रिय टीवी कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की माधवी भाभी की इस तस्वीर को देखने के बाद, यह स्पष्ट नहीं है कि क्या वो वास्तविक जीवन में भी धूम्रपान करती है या उन्होंने केवल कैमरे के सामने किसी रोल के लिए ऐसा किया था।

Bollywood Tadka

रूपा गांगुली

रुपा एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं और उन्हें महाभारत व कई फिल्मों में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। आजकल वह राजनीति में हैं। रूपा गांगुली को सार्वजनिक रूप से धूम्रपान करते हुए कई बार देखा गया है।

Bollywood Tadka

टीना दत्ता

टीवी धारावाहिक ‘उत्तरन’ की सबसे लोकप्रिय संस्कारी बहु टीना का नाम इस लिस्ट में शामिल होना सभी के लिए चौंकाने वाला हो सकता है। इसलिए यह सच है की वो धूम्रपान करती हैं।


 

:

karishma tannasumona chakravartiSara KhanTina duttaRupa Gangulysmoking publicly

loading...