FacebookTwitterg+Mail

पोर्न स्टार मिया खलीफा अब होस्ट बनकर सांस्कृतिक प्रभावों को करेंगी व्यक्त

adult star mia khalifa to host sports talk show
14 October, 2017 04:36:43 PM

मुंबई: एडल्ट स्टार मिया खलीफा अपनी  हॉट तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। इन दिनों खलीफा एक बार फिर से सुर्खियों में है। हाल ही में वह अब स्पोर्ट्स शो होस्ट करने जा रही हैं। वैसे आपको बता दें कि 2016 में मिया खलीफा सबसे अधिक सर्च की जाने वाली एडल्ट एक्ट्रैस बन गई थी। लेकिन उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री में सिर्फ तीन महीने काम किया था। 

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि अब मिया खलीफा पूर्व एनबीए (नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन, अमेरिका) स्टार गिलबर्ट एरीनाज के साथ शो करेंगी। मिया खलीफा कॉम्पलेक्स मैगजीन के यूट्यूब चैनल पर 'आउट ऑफ बाउंड्स' शो डेली पेश करेंगी। 

PunjabKesari

स्पोर्ट्स शो में दोनों होस्ट खेल के सांस्कृतिक प्रभाव पर चर्चा करेंगे। लेबनान में जन्म लेने वाली मिया खलीफा इससे पहले भी कई बार खबरों में जगह बना चुकी है। पूरी दुनिया में उनके फैन्स बताए जाते हैं।मिया खलीफा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके करीब 32 लाख फॉलोअर्स हैं।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो मिया खलीफा उस वक्त भी सुर्खियों में आई थी जब आईएसआईएस ने उनका सिर कलम करने की धमकी दी थी। आईएसआईएस ने मॉडल की फोटोज पर आपत्ति जताते हुए धमकी दी थी। उन्होंने इंटरव्यू में बताया है कि 24 साल की मिया खलीफा ने नए जॉब के बारे में कहा है कि वे बहुत शुक्रगुजार हैं कि उन्हें गिलबर्ट के साथ इसे पेश करने का मौका मिला है।

PunjabKesari

मिया ने कहा कि उनसे अब इंतजार नहीं किया जा रहा है. वे जल्दी ही इसे शुरू करना चाहती हैं। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि मिया खलीफा एक्स पॉर्न स्टार लीजा एन के रास्ते पर चल रही हैं। जनवरी 2015 के बाद से मिया खलीफा ने एडल्ट वीडियो के लिए काम नहीं किया है। कैम मॉडल के तौर पर मिया काम करती रही हैं। मिया खलीफा ने तब पूरी दुनिया में सुर्खिया बटोरी थी जब उन्होंने हिजाब पहनकर एडल्ट वीडियो शूट किया था। 

PunjabKesari

PunjabKesari


 


mia khalifa sports talk show mia khalifa
loading...