main page

वीक में 165Cr कमाने फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में हुई कुछ ऐसी फनी 9 Mistakes

Updated 05 November, 2016 05:27:02 PM

रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर शुरुआती 7 दिनों में वर्ल्डवाइड 165 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर

मुंबई: रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर शुरुआती 7 दिनों में वर्ल्डवाइड 165 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। दोस्ती, प्यार, इमोशन्स और तकरार से भरी यह फिल्म बेशक दर्शकों को दिलों को छू रही है। लेकिन गौर से देखने पर आप फिल्म में हुई कई फनी गलतियां नोटिस कर पाएंगे।

1- आपको बता दें कि पहली मुलाकात के बाद अनुष्का, रणबीर से मिलने उनके घर कैक्टस लेकर जाती हैं। लेकिन लीजा से ब्रेकअप के बाद जब रोते हुए रणबीर कैब में बैठाते हैं, तब अनुष्का उन्हें ड्राइवर को घर का ऐड्रेस बताने को कहती है। वैसे, जब अनुष्का खुद रणबीर के घर कई बार जा चुकी है, तो ड्राइवर को पता बताने में क्या हर्ज था?

 

2- फिल्म के इस सीन में रणबीर और ऐश्वर्या किसी रेस्त्रां में डिनर करने जाते हैं। जब वे रेस्त्रां के बाहर रहते हैं तब रणबीर मरून जैकेट के साथ चैक प्रिंटेड स्कार्फ में दिखते हैं।

 

3- अनुष्का फवाद खान को क्लब में देख चौंक जाती हैं, फिर होटल रूम जाकर अपना सामान लाल रंग के बैग में पैक करने लगती हैं। लेकिन जब वे होटल के बाहर निकलती हैं तो ब्लैक बैग थामे दिखाई देती हैं।

 

4- अनुष्का के पीछे भागते हुए रणबीर सिर्फ टी-शर्ट में दिखते हैं। लेकिन जब अनुष्का उन्हें जाने को कहती हैं, तब जैकेट पहने नजर आते हैं।

 

5- अनुष्का की शादी के इस सीन में जब रणबीर इमोशनल हो जाते हैं तो वे उन्हें एक कमरे में ले जाती हैं और कुंडी लगाकर बात करती हैं। काफी देर तक इनकी बातचीत होती है। इस दरमियान कोई भी दुल्हन को ढूंढने हुआ नहीं आता हैं। क्यों?

 

6- इस सीन में रणबीर बैठे-बैठे फुटबॉल पर किक मारते हैं। सवाल यह है कि, बैठे हुए मारी गई किक इतनी उंचाई पर कैसे पहुंच सकती है?

 

7- इस सीन में पहले रणबीर के सीधे हाथ में घड़ी दिखाई गई है। सवाल यह है कि अगले ही सीन में घड़ी सीधे हाथ से निकलकर उल्टे हाथ में कैसे आ गई?

 

8- पहले सीन में रणबीर-अनुष्का एक बर्फीली पहाड़ पर दिखते हैं। अलग ही पल में कहीं और पहुंच जाते हैं।

 

9- पहले सीन में रणबीर ने हाथों पर बैंड पहना है, वहीं दूसरे में यह गायब हो जाता है।

:

ae dil hai mushkilfunny mistakesranbir kapooraishwarya raianushka sharma

loading...