main page

फिज़िकल अब्यूज़ के बाद मैंने अपनी ताकत को पहचाना : कंगना रणावत

Updated 23 March, 2018 09:57:08 AM

बॉलीवुड एक्टर कंगना रणावत का कहना है कि शुरुआत में स्ट्रगल के दिनों में काफी संघर्ष और मुश्किलें झेलना पड़ीं। फिज़िकल अब्यूज़ किया गया। लेकिन मैं नाम नहीं लूंगी क्योंकि मेरा संघर्ष कोई अनोखा नहीं है। यह लगभग सबके जीवन में होता है। फिज़िकल अब्यूज़ के बाद मैंने अपनी ताकत को पहचाना।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कंगना रणावत का कहना है कि शुरुआत में स्ट्रगल के दिनों में काफी संघर्ष और मुश्किलें झेलना पड़ीं। फिज़िकल अब्यूज़ किया गया। लेकिन मैं नाम नहीं लूंगी क्योंकि मेरा संघर्ष कोई अनोखा नहीं है। यह लगभग सबके जीवन में होता है। फिज़िकल अब्यूज़ के बाद मैंने अपनी ताकत को पहचाना।

एक इवेंट के दौरान कंगना ने इस बारे में विस्तार से बताते हुए कहा था कि उन दिनों में एक आदमी उनके करियर के लिए गॉडफादर होने का नाटक करता था जो उनके पिता की उम्र का था। एक बार उसने पीछा करते हुए कंगना पर बहुत ज़ोर का वार किया था और कंगना गिर पडी थीं। उनके सर से खून बहने लगा था।

कंगना बताती हैं कि उस वक़्त करीब 17 साल की उम्र में उन्होंने यह होते ही पलटवार किया और उस आदमी के सर पर भी चोट दी। लेकिन उस आदमी के ज़बरदस्ती करने पर वह बड़ी मुश्किल से खुद को बचा सकीं।

:

kangana ranautPhysical Abusestrength

loading...