main page

योगी पर विवादित ट्वीट के बाद फराह खान के पति शिरीष कुंदर के खिलाफ FIR दर्ज

Updated 25 March, 2017 01:22:44 AM

यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ की तुलना अन्तर्राष्ट्रीय अपराधी दाऊद इब्राहीम...

मुंबई: यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ की तुलना अन्तर्राष्ट्रीय अपराधी दाऊद इब्राहीम से करने व उनके खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने पर कोरियोग्राफर फराह खान के पति शिरीष कुंदर के खिलाफ हजरतगंज पुलिस ने केस दर्ज किया है।

यह केस रामजन्म भूमि अयोध्या ठाकुरद्वारा मंदिर ट्रस्ट सीता रसोई रामकोट के सचिव अमित कुमार तिवारी की तहरीर पर दर्ज किया गया है। पुलिस को ट्वीट का स्क्रीन शॉट भी तहरीर के साथ दिया गया है। इसमें सीबीआई के ‌अलावा आरबीआई को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। दरअसल शिरीष कुंदर ने अपने ट्वीट में आदित्यनाथ योगी की तुलना गुंडे से की थी. हालांकि विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया.

बता दें शिरीष कुंदर ने ट्वीट किया था कि, ऐसी उम्मीद करना कि एक गुंडा दंगे करना बंद कर देगा अगर उसे शासन करने को मिल जाए, उसी तरह जैसे कि यह उम्मीद करना कि एक बलात्कारी को रेप करने की आजादी मिलने के बाद वह बलात्कार नहीं करेगा। अपने अगले ट्वीट में शिरीष कुंदर ने लिखा,  ‘इस लॉजिक से जाते हुए कि एक गुंडा सीएम बनकर अच्छा बर्ताव कर सकता है तो दाऊद इब्राहिम सीबीआई डायरेक्टर हो सकता है माल्या आरबीआई गवर्नर।’

कुंदर के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी कानून 2008 की धारा 66 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है। 

:

Yogi AdityanathFarah KhanShirish Kundercase

loading...