main page

फिल्म 'पैडमैन' देखने के बाद कुछ एेसा था अक्षय कुमार के बेटे का रिएक्शन

Updated 19 February, 2018 10:10:34 AM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन बॉक्स अॉफिस पर कफी अच्छी कमाई कर रही हैं। इस फिल्म को लेकर अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे की चौतरफा वाहवाही हो रही है। ऐसे में एक शख्स है जिसकी तारीफ अक्षय कुमार के लिए बहुत मायने रखती है और वो शख्स और कोई नहीं बल्कि उनका बेटा आरव है।

 मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन बॉक्स अॉफिस पर कफी अच्छी कमाई कर रही हैं। इस फिल्म को लेकर अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे की चौतरफा वाहवाही हो रही है। ऐसे में एक शख्स है जिसकी तारीफ अक्षय कुमार के लिए बहुत मायने रखती है और वो शख्स और कोई नहीं बल्कि उनका बेटा आरव है।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे अक्षय ने बताया कि जब उनके बेटे ने ये फिल्म देखी तो उसका क्या रिएक्शन था। अक्षय ने बताया, 'जब मेरे बेटे ने पैडमैन देखी तो वो मेरे पास आया और मेरी पीठ थपथपा कर कहा कि 'डैड गुड जॉब'। वो मेरी सभी फिल्मों को एंजॉय करता है।' 

पैडमैन के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा, फिल्म रिलीज होने के बाद मेरा काम खत्म नहीं होता। अभी कुछ दिनों में सरकार के लिए मैं स्वच्छता पर एक डॉक्यूमेंट्री की शूटिंग शुरू करने वाला हूं। मैंने ये कदम इसलिए उठाया है क्योंकि मैं इसमें यकीन रखता हूं। मैं तो ऐसे मुद्दों के बारे में बात भी नहीं कर सकता जैसा कि मैंने पीरियड्स को लेकर चली आ रहे मिथ्स और कुप्रथाओं के बारे में सुना है।

:

padmanAkshay KumarAarav

loading...