main page

ऐश्वर्या और अभिषेक ने बेटी अराध्या के साथ की पिज्जा पार्टी, वायरल हो रही है तस्वीरें

Updated 08 February, 2018 12:27:33 PM

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या बच्चन को बेटी अराध्या के साथ आस्ट्रेलिया के एक लोकल कैफे में पिज्जा और काफी का मजा लेते हुए स्पॉट किया गया है। अभिषेक और ऐश्वर्या बच्चन को बेटी अराध्या के साथ आस्ट्रेलिया के एक लोकल कैफे में पिज्जा और काफी का मजा लेते हुए स्पॉट किया गया है। वैसे बालीवुड का ये सेलिब्रिटी कपल बेटी के साथ किसी ना किसी वजह से कैमरे में कैद हो ही जाते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या बच्चन को बेटी अराध्या के साथ आस्ट्रेलिया के एक लोकल कैफे में पिज्जा और काफी का मजा लेते हुए स्पॉट किया गया है।

Bollywood Tadka

अभिषेक और ऐश्वर्या बच्चन को बेटी अराध्या के साथ आस्ट्रेलिया के एक लोकल कैफे में पिज्जा और काफी का मजा लेते हुए स्पॉट किया गया है। वैसे बालीवुड का ये सेलिब्रिटी कपल बेटी के साथ किसी ना किसी वजह से कैमरे में कैद हो ही जाते हैं। खबरों की मानें तो एक पोर्टल को मिली खबर की माने तो ऐश्वर्या आस्ट्रेलिया अपने किसी काम के सिलसिले में आईं थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि ऐश्वर्या का सिडनी में एक ब्रांड के इवेंट को अटेंड करना था। अभिषेक और अाराध्या भी उनके साथ में आ गए ये लोग जन्मदिन का जश्न मनाने के बाद मुंबई वापस लौट जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक अभिषेक आनंद एल राय की फिल्म ‘मनमर्जिया’ की शूटिंग में व्यस्त होने पहले और ऐश्वर्या राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग शुरू करने से पहले बेटी अराध्या के साथ थोडा समय बिताना चाहते थे।

Bollywood Tadka


 

:

Aishwarya Rai Bachchanabhishek bachchanenjoyingpizza partyaradhya bachchan

loading...