FacebookTwitterg+Mail

मां जया को छोड़ अभिषेक ने थामा पत्नी ऐश्वर्या का हाथ, फिर लोगो ने दिया सहारा

aishwarya and abhishek at israeli prime minister programme
20 January, 2018 11:58:14 AM

मुंबई: इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और उनकी पत्नी सारा भारत में 6 दिन के दौरे पर आए हैं। नेतन्याहू ने गुरुवार को मुंबई के ताज पैलेस होटल में 'शलोम बॉलीवुड' के नाम से एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस फंक्शन में की बड़े सितारे पहुंचे जिन्होंने नेतन्याहू के साथ सेल्फी भी ली।

PunjabKesari

हाल ही में इस फंक्शन में बच्चन बहू ऐश्वर्या पति अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची। इस दौरान ऐश्वर्या ब्लैक और सिल्वर कलर की साड़ी पहने हुए कहन ढाहती हुईं नजर आईं। इस दौरान पति हमेशा की तरह पत्नी का हाथ थामें हुए कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आए।

PunjabKesari

लेकिन फंक्शन के दौरान इनकी फैमिली में कुछ अलग सा देखेन को मिला। हर बार मम्मी जया बच्चन के लाडले अभिषेक हर फंक्शन में उनका हाथ थामें हुए नजर आते हैं लेकिन इस फंक्शन में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला।

PunjabKesari

दरअसल, इस कार्यक्रम में अभिषेक पत्नी ऐश्वर्या के साथ पहुंचे थे और जया अकेली ही अलग गाड़ी में आते हुईं दिखाई दी। तस्वीरों में जहां पति-पत्नी कैमरे के सामने खुश लगे वहीं मां जया का चेहरा काफी उदास नजर आया।

PunjabKesari

इतना ही नहीं जया को वहां मौजूद लोग सहारा दे रहे थे और उनकी गाड़ी तक जाने में मदद भी करते नजर आए। इन तस्वीरों को देखकर तो साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि बच्चन परिवार में जरुर कुछ ना कुछ चल रहा है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


Aishwarya Rai Bachchan abhishek bachchan jaya bachchan israeli prime minister programme
loading...