FacebookTwitterg+Mail

दो टुकड़ो में बंट रहा है अमिताभ बच्चन का घर, खूब लड़ी ऐश्वर्या और बेटी श्‍वेता

aishwarya rai bachchan and shweta bacchan unknown facts
17 January, 2018 05:06:04 PM

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनका परिवार हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं जब से बहू ऐश्‍वर्या ने बच्‍चन खानदान में कदम रखा है तब से इनकी कोई ना कोई खबरें सामने आती ही रहती हैं।

PunjabKesari

हम सभी जानते हैं कि साल 2007 में अभिषेक ने विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय से शादी रचाई थी। लेकिन पिछले कुछ दिनों से हर तरफ इस बात की चर्चा हो रही है कि ऐश्‍वर्या और उनके पति अभि‍षेक बच्चन ‘जलसा’ छोड़कर मुंबई के अपने लग्जरी अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाले हैं। फिल्‍हाल तो ये दोनों अपने माता पिता के साथ रह रहे हैं लेकिन खबरें है कि ये जल्‍द ही अपने दूसरे घर में शिफ्ट कर सकते हैं।

PunjabKesari

खबरें तो ये भी है कि शादी के कुछ समय तक तो ऐश्‍वर्या राय और बच्चन परिवार की बेटी श्वेता नंदा के बीच सब कुछ सही था लेकिन पिछले कुछ दिन से इन दोनों के रिश्‍तों में खटास आ गई। बताया जा रहा है कि इन दोनों के बीच टकरार हो रही है और एक दूसरे से बात-चीत भी बंद है। इस बात का उदाहरण हाल ही में हुए विराट-अनुष्का के मुंबई में रखे गए रिसेप्शन पर भी एक दुसरे को अजीब चेहरे बनाते देखा गया।

PunjabKesari

इतना ही नहीं श्वेता तो ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन के 6 बर्थडे पर भी शामिल नहीं हुईं। इनकी खटास इतनी ज्‍यादा बढ़ गई की बॉलीवुड के गलियारे में भी इसकी खबर गूंजने लगी। हर तरफ इस ननद भाभी के रिश्‍ते की बात हो रही है जिनकी कभी मिसाल दी जाती थी। आखिर अचानक ऐसा क्‍या हो गया जो ये दोनों एक दूसरे को देखना तक नहीं चाहती हैं।

PunjabKesari

बता दें कि वैसे ऐश्‍वर्या की फिल्मों के बारे में बात करें तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्‍म फन्ने खान की शूटिंग को लेकर काफी बिजी हैं जो 2018 को ईद के मौके पर रीलिज की जाएगी। 

PunjabKesari'

PunjabKesari


AMITABH BACCHAN abhishek bachchan Shweta Bachchan Nanda Aishwarya Rai Bachchan
loading...