FacebookTwitterg+Mail

बेटी आराध्या के साथ कान फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने पहुंची ऐश्वर्या

aishwarya rai bachchan cannes film festival pictures
19 May, 2017 02:13:19 AM

मुंबईः ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर कान फिल्म फेस्टिवल में अपने जलवे बिखेरती नजर आएंगी। कान फिल्म फेस्टिवल 17 मई से 28 मई तक फ्रेंच रिवेरा में शुरू होगा। बता दें कि इस बार कान फिल्म फेस्टिवल अपनी 70वीं सालगिरह मना रहा है।

कान फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रैस ऐश्वर्या राय बच्चन भी फ्रांस में पहुंच चुकी हैं। वह हमेशा की तरह अपनी बेटी आराध्या को भी साथ लेकर गई हैं। अपनी खूबसूरती से जादू बिखेरने वाली अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म 'देवदास' को एक बार फिर 'कान्स फेस्टिवल' में पेश करेंगी। जानकारी के अनुसार कॉस्मेटिक ब्रांड लॉरियल को प्रिजेंट कर रहीं ऐश्वर्या 19 और 20 मई को कान के रेड कार्पेट पर नजर आएंगी। 

ऐश्वर्या 2002 में पहली बार कान्स फिल्मोत्सव में इसी फिल्म साथ पहुंची थीं। पिछले 15 सालों से ऐश इस फिल्म फेस्टिवल में अपनी खूबसरती के जलवे बिखेरते हुए नजर आ रही है।

बता दें पिछले साल कान्स में ऐश्वर्या राय ने अपनी फिल्म 'सरबजीत' को पेश किया था। रेड कारपेट पर पर्पल लिपस्टिक की वजह से उन्होंने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। उन्हें उनकी लिपस्टिक के लिए सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ट्रोल किया था।

2015 में कान में शिरकत करने पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन एमराल्ड ग्रीन कलर के गाउन में बेहद खूबसूरत और अलग अंदाज मे नजर आई थी।

2014 में कान में शिरकत करने पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन गोल्डन कलर के गाउन और रेड लिपस्टिक में बेहद आकर्षित और खूबसूरत नजर आई। कम एक्सेसरीज के बावजूद भी ऐश्वर्या जलवे बिखेरने में पीछे नहीं रही।


Aishwarya Rai Bachchan Cannes film festival
loading...