main page

इंस्टाग्राम पर डेब्यू के बाद ऐश्वर्या ने शेयर की पहली तस्वीर, अपनाया आमिर खान का स्टाइल

Updated 12 May, 2018 12:54:41 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर नजर आने वाली हैं। 11 मई को ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपना इंस्टाग्राम डेब्यू किया जिसकी वजह से वह काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर का कनेक्शन बॉलीवुड के मिस्टर परफैशनिस्ट आमिर खान से भी है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर नजर आने वाली हैं। 11 मई को ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपना इंस्टाग्राम डेब्यू किया जिसकी वजह से वह काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर का कनेक्शन बॉलीवुड के मिस्टर परफैशनिस्ट आमिर खान से भी है। 

Bollywood Tadka

ऐश्वर्या ने अपनी पहली इंस्टाग्राम पोस्ट अपनी बेटी के जन्म के समय की पोस्ट की है। यह एक फोटो सीरीज है। दरअसल, आमिर ने भी इसी साल अपना इंस्टाग्राम डेब्यू किया और उन्होंने फोटो सीरीज ही अब तक अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। ऐश्वर्या ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा- ‘मैं दुबारा जन्मी हूं’। उनकी इस पोस्ट पर उनके हसबैंड अभिषेक बच्चन ने भी कमेंट ​करते हुए फोटो क्रेडिट देने की बात लिखी है।

Bollywood Tadka

हालांकि, ऐश्वर्या का अकाउंट वेरिफाइड न होने के चलते इसे अभी तक तकरीबन एक लाख लोगों ने ही फॉलो किया है। बता दें कि वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस करीना कपूर, रानी मुखर्जी और कंगना रनौत जैसी कई अभिनेत्रियां सोशल मीडिया से दूर हैं।
 

:

aishwarya rai bachchanshare postinstagramaamir khan

loading...