main page

सलमान अफेयर से लेकर छोटे एक्टर के साथ इंटीमेट होने तक, इन कंट्रोवर्सी में फंस चुकीं है ऐश

Updated 01 November, 2017 11:58:22 AM

बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत हीरोइन ऐश्वर्या राय बच्चन आज अपना 44 वां बर्थ डे सेलीब्रेट कर रही हैं।  ऐश्वर्या ने अपनी खूबसूरती से जितनी तारीफें बटोरी हैं उसके साथ ही समय-समय पर कुछ विवादों का सामना भी उन्हें करना पड़ा है।

मुंबई:  बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत हीरोइन ऐश्वर्या राय बच्चन आज अपना 44 वां बर्थ डे सेलीब्रेट कर रही हैं।  ऐश्वर्या ने अपनी खूबसूरती से जितनी तारीफें बटोरी हैं उसके साथ ही समय-समय पर कुछ विवादों का सामना भी उन्हें करना पड़ा है।

Bollywood Tadka


साल 1997 में बॉबी देओल के साथ फिल्म 'और प्यार हो गया' से ऐश ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। ऐश्वर्या राय की ऑफ कैमरा स्क्रीन लाइफ बुरी तरह विवादों से घिरी रही है। फिल्म 'गुरू' के दौरान उन्हें अभिषेक बच्चन के प्यार हो गया था जिसके बाद उन्हेंने शादी कर ली थी, लेकिन इससे पहले भी ऐश्वर्या की लाइफ में कई हीरो आए।

Bollywood Tadka

 

 

ऐश्वर्या के अफेयर्स की बात करें तो सबसे पहले सलमान खान और विवेक ओवेरॉय का नाम आता है। बताया जाता है कि 'हम दिल दे चुके सनम' के दौरान ऐश्वर्या और सलमान की करीबियों के चर्चे हर ओर थे। इसके साथ ही कहा जाता है कि उस दौर में सलमान खान ने ऐश्वर्या का करियर बनाने के लिए कई प्रोड्यूसर्स से उनकी सिफारिश भी की थी।

Bollywood Tadka

बताया जाता है कि 'हम दिल दे चुके सनम' भी ऐश्वर्या को तब ही मिली थी सलमान खान ने संजयलीला भंसाली से इस बारे में बात की थी। हालांकि सलमान से ब्रेक अप के बाद ऐश्वर्या ने उनपर फिजिक्ली और मैंट्ली तौर पर परेशान करने का आरोप भी लगाया था।

Bollywood Tadka

सलमान के बाद ऐश्वर्या ने विवेक ओबेरॉय को डेट किया। जिसके बाद सलमान और विवेक में तनातनी की काफी खबरें आईं। विवेक ने सलमान को ऐश्वर्या से दूर ही रहने की धमकी दी तो वहीं सलमान ने विवेक को करीब 41 बार कॉल किया यहां तक की उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे डाली।

Bollywood Tadka

ऐश्वर्या और शाहरुख का विवाद भी काफी चर्चा में रहा। दरअसल, बताया जाता है कि फिल्म 'चलते-चलते' में रानी मुखर्जी से पहले ऐश्वर्या राय को साइन किया गया था। लेकिन सलमान खान फिल्म के सेट पर पहुंच जाया करते थे जिसके कारण फिल्म की पूरी टीम को परेशानी होती थी। जिसके बाद ये फिल्म ऐश्वर्या के हाथ से निकल कर रानी मुखर्जी को मिल गई थी।

Bollywood Tadka

हाल ही में जिस विवाद का ऐश्वर्या को सामना करना पड़ा वो था फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में रणबीर के साथ इंटीमेट सीन फिल्माने को लेकर। बहू के ये सीन बच्चन परिवार को एकदम नागवार गुजरे। जिसके बाद सेंसर बोर्ड ने भी हटा दिया था।

:

aishwarya raibirthdayControversy

loading...