main page

MISS WORLD बनने से पहले ही ऐश्वर्या को मिल गई थी फिल्म, इस एक्टर को कर दिया था इंकार

Updated 17 March, 2018 10:21:02 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस ऐश्वर्या राय बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल हो गए हैं। लेकिन उनका स्टारडम अब भी बरकरार है। अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाने वालीं ऐश्वर्या जब मिस वर्ल्ड भी नहीं बनी थीं तभी यश चोपड़ा उन्हें अपने फिल्म से डेब्यू कराना चाहते थे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस ऐश्वर्या राय बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल हो गए हैं। लेकिन उनका स्टारडम अब भी बरकरार है। अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाने वालीं ऐश्वर्या जब मिस वर्ल्ड भी नहीं बनी थीं तभी यश चोपड़ा उन्हें अपने फिल्म से डेब्यू कराना चाहते थे।

Bollywood Tadka

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने बताया- 'मिस वर्ल्ड का टाइटल जीतने से पहले ही धर्मेश दर्शन ने मुझे राजा हिंदुस्तानी ऑफर कर दी थी। यश जी (यश चोपड़ा) मुझे 'मैंने तो मोहब्बत कर ली' से बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते थे। बाद में इस फिल्म का नाम दिल तो पागल है हो गया था।' यानि कि अगर वह ये फिल्म करती तो वह शाहरुख के साथ डेब्यू करना था। 

Bollywood Tadka

उन्होंने बताया- 'जिस साल मैंने टाइटल जीता, उस साल मणि रत्नम और राजीव मैनन मेरे संपर्क में आ गए थे। मैं मणि जी की फैन थी इसलिए मैंने इरूवर में काम किया। पहली फिल्म के दौरान ही मैंने 2-3 और फिल्में साइन कर ली थी।'

Bollywood Tadka

आराध्या के जन्म के बाद ऐश्वर्या ने 'जज्बा', 'सरबजीत' और 'ऐ दिल है मुश्किल' में काम किया है। 'जज्बा' के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया- 'जज्बा के समय मेरा शेड्यूल ऐसा था, जिससे मैं आराध्या को स्कूल छोड़ने भी जाती थी और उसे लेने भी जाती थी। उसी समय सरबजीत और ऐ दिल है मुश्किल का ऑफर आया।'

Bollywood Tadka

उन्होंने आगे कहा- मैं रिसर्च में विश्वास नहीं करती। एक्टिंग उसी समय होती है। ऑडियंस फैसला लेती है कि एक्टिंग अच्छी थी या बुरी। ऐश्वर्या की आने वाली फिल्म 'फन्ने खां' है, जिसमें उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव हैं।

:

Aishwarya raiMISS WORLDmovie

loading...