FacebookTwitterg+Mail

जब बहू ऐश्वर्या के ससुर और पति के सामने आ गया एक्स ब्वॉयफ्रेंड, देख उड़ गया चेहरे का रंग

aishwarya vivek oberoi close at israeli prime minister programme
20 January, 2018 10:28:59 AM

मुंबई: इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और उनकी पत्नी सारा भारत दौरे पर 6 दिन के लिए आए हुए हैं। इसी दौरान बीते रोज नेतन्याहू ने बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों से मुलाकात की। मुंबई के ताज पैलेस होटल में 'शलोम बॉलीवुड' नाम का एक फंक्‍शन आयोजित किया गया था। 

PunjabKesari

इस प्रोग्राम में अमिताभ के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन भी इस प्रोग्राम का हिस्सा थीं। ऐश्वर्या अपने ससुर अमिताभ और पति अभिषेक के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुईं। लेकिन ऐश्वर्या को वहां एक ऐसा शख्स दिखाई दिया जिसे देखकर वह हक्की-बक्की रह गईं।

PunjabKesari

यह शख्स कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या का एक्स ब्वॉयफ्रेंड था। यह पहला मौका था जब ऐश्वर्या अपनी शादी के बाद अपने एक्स के सामने थीं। दरअसल, हम बात कर रहे हैं ऐश्वर्या के एक्स ब्वॉयफ्रेंड विवेक ओबेरॉय की, जिनके साथ ऐश्वर्या का अफेयर सलमान से ब्रेकअप के बाद शुरु हुआ था।

PunjabKesari

विवेक ओबेरॉय जहां अपनी पत्नी प्रियंका के साथ तो ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ इस प्रोग्राम में पहुंची थीं। गौरतलब है कि ऐश्वर्या की वजह से ही सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच झगड़ा भी हुआ था। बात हाथापाई तक पहुंच गई थी। हालांकि, बाद में सलमान की तरह के ऐश्वर्या का विवेक से भी ब्रेकअप हो गया था। इसलिए प्रोग्राम के दौरान दोनों एक दूसरे को इग्नोर करते नज़र आए। हालांकि, बेंजामिन नेतन्याहू द्वारा शेयर कि गई एक तस्वीर में दोनों नज़र आ रहे हैं।

PunjabKesari


Aishwarya rai vivek oberoi israeli prime minister amitabh bachchan
loading...