FacebookTwitterg+Mail

WWE : जिंदर महल को हराकर WWE चैंपियन बने एजे स्टाइल्स

08 November, 2017 11:03:44 PM

मुंबईः WWE के पिछले साल के चैंपियन जिंदर महल को पटखनी देकर एजे स्टाइल्स ने मनचैस्टर में हुआ smackdown LIVE का मुकाबला जीत लिया है। यह पहला मौका है जब WWE का वर्ल्ड टाइटल नॉर्थ अमेरिका के बाहर गया है। UK के एजे स्टाइल्स ने स्मेकडाउन मुकाबले में पिछले चैंपियन और भारत के सूरमा जिंदल महल को हराते हुए इस बार खिताब अपने नाम कर लिया। इस जीत के बाद अब एजे स्टाइल्स का मुकाबला ब्रॉक लेसनर से होने के आसार हैं।

 

भारतीय मूल के कनाडाई रेसलर जिंदर महल के बारे में पहले ही भविष्वाणी की जा रही थी कि अगर उनकी इंजुरी हावी रही तो वो इस बार खिताब गंवा सकते हैं। भारतीय पहलवान गामा पहलवान के भतीजे जिंदल महल वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट यानी WWE की दुनिया में खली जैसी बादशाहत रखते हैं।

 

पिछले साल मई में 13 बार के WWE वर्ल्ड चैंपियन रैंडी आर्टन को हराकर खिताब जीतने वाले जिदंर महल के बारे में कहा जा रहा था कि वो एजे स्टाइल्स की नई तकनीक का सामना नहीं कर पाएंगे। यूं भी जिंदर पिछले साल के बाद से टीवी पर दर्शकों को बटोर लाने में नाकामयाब रहे हैं। एक स्मैकडाउन मुकाबले में खली को थप्पड़ मारकर चर्चा में आए जिंदर बड़ी आसानी से एजे स्टाइल के आगे चित हो गए।
 


aj styles Jinder Mahal WWE England
loading...