FacebookTwitterg+Mail

काजोल और अजय की तरह एक्टिंग नहीं ब्लकि इस प्रोफेशन को अपनाना चाहती हैं बेटी न्यासा

ajay and kajol daughter nyasa wants to be a chef
13 August, 2017 10:42:28 AM

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स से ज्यादा आज कल उनके बच्चों की बातें होती है। इन दिनों सभी स्टार्स के बच्चे अपने पेरेंट्स की तरह इंडस्ट्री में नाम कमाना चाहते हैं। वैसे उनके पेरेंट्स भी यह जानने के लिए बड़े बेताब हैं कि उनके बच्च् लाइफ में क्या बनना चाहता है। इसके अलावा कई ऐसे स्टार किड सेलेब्स भी हैं जो जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकते हैं, तो कुछ ऐसे किड्स भी हैं जिन्हें एक्टर बनने में कोई दिलचस्पी ही नहीं है।

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्ट्रैस काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा अपने माता पिता की तरह अपना करियर एक्टिंग में नहीं बनाना चाहतीं। वह तो कुछ अलग हटकर करना चाहती हैं। काजोल ने इस बात को खुद स्वीकार किया है कि न्यासा को कुकिंग करना बहुत अच्छा लगता है।

PunjabKesari

वह बताती हैं कि इन दिनों न्यासा को बेकिंग करना बहुत अच्छा लग रहा है। वह आगे बताती हैं कि फिलहाल न्यासा शेफ बनना चाहती हैं। काजोल का कहना है कि उनकी बेटी न्यासा बहुत ही अच्छी ब्राउनीज बनाती हैं, इस बात को उन्हें स्वीकार करना ही होगा।

PunjabKesari

कहा जा रहा है कि तो शाहरुख-काजोल को पर्दे पर फिर से देखकर अजय देवगन बेहद खुश हैंशाहरुख-काजोल को पर्दे पर फिर से देखकर अजय देवगन बेहद खुश हैंयूट्यूब पर धूम मचा रहा फिल्म बादशाहो का रीमेक सॉन्ग ‘मेरे रश्के कमर’।

PunjabKesari

बता दें कि काजोल ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 17 साल की उम्र में की। अपने करियर में करीब 30 फिल्में करने वाली काजोल खुद को चूजी और लेजी भी बताती हैं। इसके अलावा अब एक बार फिर से काजोल तमिल फिल्म वीआपी2 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ धनुष एक्टिंग करते नजर आएंगे। वह बताती हैं कि इस फिल्म के लिए धनुष ने उन्हें आखिर मना ही लिया।
 


ajay kajol nyasa
loading...